Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

लोगों पर आसानी से भरोसा कर लेते हैं राजकुमार राव? जान्हवी कपूर का खुलासा- जब मैंने कहा तो उन्होंने...

Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर और राजकुमार राव हालिया रिलीज फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में साथ नजर आ रहे हैं और फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसी बीच जान्हवी ने राजकुमार राव का एक बड़ा राज खोला है, जिसने फैंस को भी हैरान कर दिया है. एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार उन्होंने...

Janhvi Kapoor On Rajkummar Rao
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 04, 2024, 03:24 PM IST

Janhvi Kapoor On Rajkummar Rao: जान्हवी कपूर और राजकुमार राव हाल ही में अपनी दूसरी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. शरण शर्मा के निर्देशन में बनी इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है. फिल्म ने अच्छी-खासी कमाई कर ली है. इसी बीच जान्हवी और राजकुमार फिल्म के प्रमोशन के लिए 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में बतौर गेस्ट नजर आए. यहां उन्होंने अपनी फिल्मों के पीछे के कई किस्से साझा किए.

साथ ही जान्हवी ने राजकुमार राव का एक बड़ा राज खोला है, जिसने फैंस को भी हैरान कर दिया है. शो के दौरान एक्ट्रेस ने उस समय को याद किया जब राजकुमार राव ने बीटाडीन की आधी बोतल पी ली थी, क्योंकि जान्हवी ने उसने जोर देकर कहा था कि इससे उनका गला ठीक हो जाएगा. इस किस्से को शेयर करते हुए जान्हवी ने कहा, 'वे लोगों पर बहुत आसानी से भरोसा कर लेते हैं. एक बार 'रूही' के सेट पर, उसके गले में खराश थी और मैंने उनको कहा कि बीटाडीन नाम की एक दवा है'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

आसानी से भरोसा कर लेते हैं राजकुमार 

एक्ट्रेस ने बताया, 'मैं उनसे कहा कि आपको ये दवा लेनी चाहिए, क्योंकि ये आपके गले के दर्द को ठीक कर देगी. सिर्फ इसलिए कि मैंने कहा 'आपको इसे लेना है' उन्होंने इसकी आधी बोतल पी ली'. एक्ट्रेस ने कहा, 'इसके बाद मैंने उनको कहा कि आपको बीटाडीन से गरारे करने की ज़रूरत है, न कि इसे पीने की. उन्होंने मुझ पर इतनी आसानी से भरोसा किया कि उसने बीटाडीन पी ली'. उन्होंने कहा, 'अगले दिन मैंने उनसे पूछा, ‘आप कैसा महसूस कर रहे हैं?’ और उन्होंने कहा, ‘हां, गला तरह से ठीक हो गया है’. 

Election Results: जानें बॉलीवुड-भोजपुरी सितारों का हाल, पवन सिंह और अरुण गोविल पीछे तो इन हीरोइनों ने मारी बाजी

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

जब जान्हवी ने कहा था- राजकुमार संग नहीं करेंगी काम

जान्हवी ने आगे बताया, 'मैंने उनसे पूछा कि उन्होंने कितनी बार गरारे किए, तो उन्होंने कहा, ‘नहीं नहीं मैंने आधी बोतल पी ली’. मैंने सोचा, ‘आपने इसे क्यों पिया?'. कपिल शर्मा के शो के दौरान, 'मिली' एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने 'रूही' से एक और किस्सा शेयर किया, जहां उन्होंने जानबूझकर सुर्खियां बटोरने और अपनी फिल्म को बढ़ावा देने के लिए भविष्य में राजकुमार राव के साथ काम नहीं करने का बयान दिया था. बता दें, उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' ने अब तक 2.15 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. 

{}{}