trendingNow12028594
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

एक बड़ी बजट फिल्म का हिस्सा बनने वाली हैं Janhvi Kapoor, कई प्रोजेक्ट्स में भी हैं शामिल

Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर के पास इन दिनों कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, जिसको लेकर वो बिजी चल रही हैं. सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस जल्द ही एक बड़ी बजट फिल्म में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. 

बड़ी बजट फिल्म का अहम हिस्सा होंगी Janhvi Kapoor
Stop
Vandana Saini|Updated: Dec 25, 2023, 09:37 PM IST

Janhvi Kapoor Big Budget Film: कम ही समय में अपने दम पर बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली और इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा चुकीं जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रही हैं. इसी बीच पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जान्हवी कपूर जल्द एक बड़े प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं, जो एक मल्टीस्टारर फिल्म होगी. 

जाह्नवी कपूर की इस बड़े बजट की फिल्म की घोषणा आने वाले दिनों में की जाएगी और साथ ही फिल्म में नजर आने वाले सभी कास्ट के बारे में खुलासा किया जाएगा. हालांकि, इस फिल्म की अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन इस बात की उम्मीद लगाई जा रही है कि रोमांचक फिल्म को लेकर जल्द ही घोषणा की जाएगी. वहीं, अगर जान्हवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म निर्देशक नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'बवाल' (Bawaal) में वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ देखा गया था. 

इन फिल्मों में नजर आने वाली हैं एक्ट्रेस

वही, एक्ट्रेस सुधांशु सरिया (Sudhanshu Saria) की अपकमिंग फिल्म 'उलझ' (Ulajh) में नजर आएंगी, जिसमें वो आईएफएस अधिकारी के किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म में गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू और राजेश तैलंग जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. यह फिल्म अगले साल फ्लोर पर उतरेगी. इसके अलावा वह अगले साल साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के साथ तेलुगु फिल्म 'देवारा' में भी नजर आएंगी. साथ ही वे राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के साथ फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में भी नजर आने वाली हैं. 

इतने में बिके जाह्नवी कपूर के चार अपार्टमेंट 

वहीं, अगर एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो ईटाइम्स की एक खबर के मुताबिक, फिल्म निर्माता बोनी कपूर (Boney Kapoor) और उनकी बेटी जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) ने मुंबई के अंधेरी इलाके में अपने चार अपार्टमेंट बेचे हैं. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट बताती है कि इन्हें करीब 12 करोड़ में बेचा गया, जबकि दो फ्लैट रुपये में बिके. 6.02 करोड़, दूसरा रु. 6 करोड़ में बिका है. 

Read More
{}{}