Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'मैं दूसरा रणबीर कपूर नहीं हूं...' नेपोटिज्म के सवाल पर क्या बोल गए जयदीप अहलावत

Jaideep Ahlawat on Nepotism: जयदीप अहलावत ने एक नए इंटरव्यू में बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर अपनी बात रखी. उन्होंने बताया कि क्या कभी नेपोटिज्म की वजह से असुरक्षित थे कि वह रणबीर कपूर या वरुण धवन जैसे स्टार किड्स के कारण अपनी भूमिकाएं खो देंगे?  

स्टारकिड्स को लेकर जयदीप अहलावत ने कह दी बड़ी बात
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jun 04, 2024, 02:45 PM IST

Jaideep Ahlawat on Nepotism: बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बहस लंबे समय से चलती आ रही है, जो समय-समय पर भड़कती रहती है. जब भी इंडस्ट्री से नेपोटिज्म के बारे में कोई बात करता है तो रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, सुहाना खान, सारा अली खान जैसे स्टार किड्स अक्सर खुद ही इस बहस में आ जाते हैं. नेपोटिज्म की इस बहन ने आउटसाइ़डर्स वर्सेस इनसाइडर्स की एक अलग ही कहानी गढ़ी है, लेकिन जयदीप अहलावत एक 'आउटसाइडर' होने के नाते नेपोटिज्म के बारे में क्या सोचते हैं? 

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' एक्टर जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) ने मिस मालिनी को दिए हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि नेपोटिज्म को लेकर उन्हें कभी कोई फर्क नहीं पड़ा. इंडस्ट्री में बिना किसी कनेक्शन के एक आउटसाइ़र के रूप में शुरुआत करने के बावजूद वह इस बात को लेकर असुरक्षित नहीं थे कि वह रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) या वरुण धवन (Varun Dhawan) जैसे स्टार किड्स के कारण अपनी भूमिकाएं खो देंगे.

मां के हाथों दही-शक्कर खाकर कंगना रनौत ने लिया जीत का आशीर्वाद, सादगी भरी PHOTOS जीत लेंगी दिल

'रणबीर कपूर रणबीर कपूर हैं'
जयदीप अहलावत ने दावा किया कि अगर स्टार किड होने के आधार पर कोई मानता है कि वह एक अच्छा अभिनेता हो सकता है, तो वे भ्रम में हैं. उन्होंने रणबीर कपूर की तारीफ करते हुए कहा, ''वो रणबीर कपूर है, और किसी को गुमान है कि वो सिर्फ स्टार किड है, इसलिए अच्छा एक्टर है तो इस भ्रम में मत रहना. वो बाहर से भी आता ना तब भी वो रणबीर कपूर बनता.'' जयदीप ने आगे कहा कि स्टार किड्स के लिए अपने परिवार का लाभ लेना स्वाभाविक है, जो इतने लंबे समय से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं. इसी तरह अगर जयदीप अहलावत के परिवार से एक दशक पुराना कोई भी व्यक्ति इंडस्ट्री में शामिल होता है, तो वह मदद करेगा.''

Arun Govil BJP Meerut Seat: दांव पर लगा 47 साल का करियर, आखिर क्यों टीवी के 'राम' को उतरना पड़ा राजनीति में?

'अपना नाम जयदीप अहलावत के रूप में बनाया है'
'जाने जान' अभिनेता ने कहा कि वह कभी भी किसी स्टार के नक्शेकदम पर चलने के लिए बॉलीवुड में नहीं आए. उन्होंने अपना नाम किसी दूसरे रणबीर कपूर के रूप में नहीं, बल्कि जयदीप अहलावत के रूप में बनाया. उन्होंने कहा, ''मैं दूसरा रणबीर कपूर नहीं हूं... पहला जयदीप अहलावत हूं.'' उनके मुताबिक, ''हर किसी को अपनी छवि विकसित करने की दिशा में काम करना चाहिए, न कि 'रणबीर कपूर या आलिया भट्ट' बनने की कोशिश करनी चाहिए. उन्होंने इरफान खान और मनोज बाजपेयी जैसे इंडस्ट्री के दिग्गजों का जिक्र किया, जिन्होंने खुद को अपने दम पर स्थापित किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jaideep Ahlawat (@jaideepahlawat)

वर्कफ्रंट पर जयदीप अहलावत
वर्कफ्रंट की बात करें तो जयदीप अहलावत सिद्धार्थ पी मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म 'महाराज' में नजर आएंगे. इस फिल्म में आमिर खान के बेटे जुनैद खान भी हैं, जो अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं. 'महाराज' 14 जून को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

{}{}