Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

गोल्डन शिमरी गाउन, 'नागिन' जैसी चाल...Cannes में कहर ढाने पहुंचीं जैकलीन फर्नांडीज

Jacqueline Fernandez Cannes​: जैकलीन फर्नांडीज पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में नजर आईं. फ्रेंच रिवेरा में रेड कार्पेट पर चलते समय जैकलीन फर्नांडीज सुनहरे शिमरी गाउन में कहर ढा रही थीं. जैकलीन का कान्स 2024 का लुक फैन्स को भी खूब पसंद आ रहा है.

Cannes 2024 से जैकलीन फर्नांडीज का पहला लुक
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: May 21, 2024, 12:08 PM IST

Jacqueline Fernandez Stuns In Cannes 2024: ऐश्वर्या राय बच्चन, कियारा आडवाणी, अदिति राव हैदरी, उर्वशी रौतेला और शोभिता धुलिपाला के बाद 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में जैकलीन फर्नांडीज भी पहुंच गई हैं. जैकलीन सोमवार रात यानी 21 मई को ऑटोमोटिव ब्रांड बीएमडब्ल्यू के लिए रेड कार्पेट पर चलीं. एक्ट्रेस ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी पहली मौजूदगी के लिए गोल्डन शिमरी गाउन चुना.

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes 2024) रेड कार्पेट का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जैकलीन फर्नांडीज गोल्डन शिमरी स्लीवलेस गाउन पहनकर कर बलखाती हुई नजर आ रही हैं. जैकलीन का यह कस्टम मेड गाउन जमीन तक आ रहा था. इस बॉडी हगिंग गाउन में जैकलीन फर्नांडीज बला की खूबसूरत लग रही थीं.

VIDEO: लंदन में ओवरसाइज कपड़े पहनकर घूम रहीं कैटरीना कैफ, ख्याल रख रहे विक्की; फिर उड़ीं प्रेग्नेंसी की खबरें

जैकलीन फर्नांडीज के लुक ने नहीं किया निराश
जैकलीन फर्नांडीज का यह गोल्डन शिमरी गाउन माइकल डी ने तैयार किया है. 38 साल की एक्ट्रेस के लुक का कान्स फिल्म फेस्टिवल में बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था और जैकलीन ने इसमें अपने फैन्स को जरा भी निराश नहीं किया. जैकलीन ने अपने इस आउटफिट के साथ हसनजादे ज्वेलरी लेबल के गहनों को पहना. जैकलीन फर्नांडीज के रेड कार्पेट पर पहले  लुक को फैन्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueliene Fernandez (@jacquelienefernandez)

सिंपल साड़ी और कान में झुमके पहनकर वाराणसी पहुंचीं जाह्नवी कपूर, थाल लेकर की मां गंगा की आरती; साथ में दिखे 'मिस्टर माही'

रेड कार्पेट पर चलने को लेकर एक्साइटेड थीं जैकलीन
कान्स 2024 के लिए रवाना होने से पहले जैकलीन फर्नांडीज ने इस इवेंट में जाने की अपनी फीलिंग्स को शेयर किया था. न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए जैकलीन फर्नांडीज ने कहा था, ''मैं इस साल एक बार फिर बीएमडब्ल्यू के सहयोग से कान्स फिल्म महोत्सव में जाने के लिए बेहद एक्साइडेट हूं. मैं इसके लिए इंतजार नहीं कर सकती. कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर चलना एक सम्मान की बात है, जहां पहले से ही कई दिग्गज वॉक कर चुके हैं.''

{}{}