trendingNow12115480
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'रहना है तेरे दिल में' में काम कर चुके हैं रकुल प्रीत के होने वाले दूल्हे, 15 की उम्र में किया था डेब्यू

Jackky Bhagnani Cameo:  जैकी भगनानी इन दिनों रकुल प्रीत सिंह के साथ अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि जैकी आर माधवन और दीया मिर्जा की सुपरहिट फिल्म में नजर आ चुके हैं, क्या आपने कभी नोटिस किया? 

'रहना है तेरे दिल में' में काम कर चुके हैं रकुल प्रीत के होने वाले दूल्हे, 15 की उम्र में किया था डेब्यू
Stop
Vandana Saini|Updated: Feb 17, 2024, 08:57 PM IST

Jackky Bhagnani Cameo In R Madhavan Dia Mirza Movie: फिल्म निर्माता और एक्टर जैकी भगनानी 21 फरवरी को गोवा में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, जिसको लेकर दोनों इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. दोनों काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, जिसके बाद अब दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. शादी की तैयारियां भी खूब जोरों पर चल रही है. 

शादी समारोह के लिए गोवा जाने से पहले दोनों मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर में दिव्य आशीर्वाद लेने पहुंचे. जैकी ने साल 2009 की फिल्म 'कल किसने देखा' में लीड रोल के साथ इंडस्ट्री में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की, जिसके बाद वो F.A.L.T.U, अजब गज़ब लव, यंगिस्तान और मित्रों जैसी कई फिल्मों में नजर आए, जिसमें उनके अभिनय को खूब पसंद किया गया. 

माधवन-दीया की फिल्म में दिया था कैमियो

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि जैकी आर माधवन और दीया मिर्जा की सुपरहिट फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' में भी काम कर चुके हैं, क्या आपने कभी इस उनको नोटिस किया. जी हां, माधवन और दीया की इस फिल्म में जैकी का एक छोटा सा कैमियो था और उस समय जैकी महज 15 साल के थे. फिल्म का आपको वो सीन तो याद ही होगा जब मैडी यानी माधवन रीना यानी दीया के घर फूलों के कई गुलदस्ते भिजवाते हैं. उन्हीं में से एक गुलदस्ता जैकी भगनानी भी लेकर जाते हैं और दीया को देते हैं. 

साथ ही सहायक के तौर पर किया था काम 

इस सीन में वो पूरी तरह से ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आते हैं. कैमियो ही नहीं. इस फिल्म के सेट पर जैकी ने एक सहायक के तौर पर भी किया है. जैकी के पिता वाशु भगनानी द्वारा निर्मित इस रोमांटिक ड्रामा का निर्देशन गौतम वासुदेव मेनन ने किया था. फिल्म में माधवन और दीया के अलावा सैफ अली खान, तनाज ईरानी, व्रजेश हिरजी, अनुपम खेर और नवीन निश्चल जैसे कई बड़े कलाकार नजर आए थे. 

Read More
{}{}