trendingNow12332807
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

कौन है वो लड़की? जो अनंत-राधिका की शादी में Orry को देगी टक्कर; ईशा अंबानी ने किया वेलकम

Anant-Radhika Wedding: महीनों के इंतजार के बाद आखिरकार अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, जिनकी शादी में देश-विदेश से मेहमानों के आने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है और काफी सारे फैंस भी पहुंच चुके हैं. उन्हीं में से ये लड़की भी है, जो शादी में ओरी को टक्कर देने वाली हैं. चलिए जानते हैं कौन है ये लड़की?

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding
Stop
Vandana Saini|Updated: Jul 12, 2024, 03:25 PM IST

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: पिछले काफी महीनों से देश के बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट के साथ शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. आखिरकार महीनों के इंतजार के बाद आज 12, जुलाई को दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. काफी दिनों दोनों की शादी की रस्में चल रही हैं. वहीं, अंबानी की शादी में देश-विदेश से VVIP मेहमानों को बुलावा भेजा गया है. 

साथ ही मेहमानों के भारत पहुंचने का सिलसिला भी जारी है. उन्हीं में से एक इंटरनेशनल इन्फ्लुएंसर जूलिया चेफ का नाम भी शामिल है, जो अनंत-राधिका की शादी में हिस्सा लेने के लिए भारत आ चुकी हैं और उनको स्वागत किसी और ने नहीं बल्कि खुद अंबानी खानदान की बेटी ईशा अंबानी ने किया है. इतना ही नहीं, जूलिया चेफ लगातार सोशल मीडिया पर शादी के जुड़ी अपडेट साझा कर रही हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो रही हैं. 

अनंत-राधिका की शादी में पहनेंगी लहंगा

हाल ही में जूलिया चेफ ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बता रही हैं कि होटल पहुंचते ही ईशा अंबानी ने खूबसूरत बुके से उनका वेलकम किया. ईशा अंबानी के इस अंदाज को देखकर जूलिया थोड़ी इमोशनल भी हो गईं. इसके बाद उन्होंने कहा कि इंडियन वेडिंग में इंडियन महिलाएं 40 किलो का लहंगा पहनती हैं और चेहरे पर मुस्कान रहती है. आज मैं भी कुछ ऐसा ट्रॉय करने की कोशिश करूंगी, लेकिन मैं हैरान हूं कि इंडियन महिलाएं इसे कैसे कैरी कर लेती हैं'. 

गृह शांति पूजा में राधिका मर्चेंट के पिता हुए इमोशनल, बेटी को लगा लिया गले; VIDEO

ओरी को टक्कर देगी जूलिया चेफ

उन्होंने आगे कहा, 'ये पहली बार जब मैं कोई इंडियन वेडिंग अटेंड करने जा रही हूं. ऐसा लग रहा है जैसे ये मेरी ही शादी है'. साथ ही जूलिया ने ये भी बताया कि वो शादी में वो मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहनेंगी, जिसके लिए वो काफी एक्साइटेड हैं. बता दें, जूलिया चेफ US की फेमस टिकटॉकर और जूलरी इंटरनेशनल इन्फ्लुएंसर इन्फ्लुएंसर  हैं. उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग. वो ओरी की दोस्त भी हैं. ओरी ने जूलिया को शादी के लिए पर्सनली इनवाइट किया है. 

Read More
{}{}