trendingNow12330834
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

गले में बड़ा-सा रूबी हार, डिजाइनर लहंगा...Isha Ambani के नए लुक में इस छोटी-सी चीज ने खींचा ध्यान

Isha Ambani Photos: ईशा अंबानी का अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के वेडिंग फंक्शन्स से नया लुक सामने आ गया है. नए लुक में ईशा अंबानी गले में बड़ा-सा रूबी हार पहन किसी महारानी से कम नहीं लग रही हैं. 

ईशा अंबानी
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 11, 2024, 09:26 AM IST

Anant-Radhika Wedding Isha Ambani Look: बिजनेस टॉयकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी के फंक्शन खूब जोर-शोर के साथ चल रहे हैं. हर फंक्शन में अंबानी फैमिली की लेडीज स्टाइलिश आउटफिट्स और भारी-भरकम ज्वेलरी में नजर आ रही हैं. हाल ही में मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी ईशा (Isha Ambani) का अनंत-राधिका के वेडिंग फंक्शन्स से नया लुक सामने आया है. नए लुक में ईशा अंबानी बड़ा-सा रूबी हार पहने किसी महारानी से कम नहीं लग रही हैं. 

अनंत-राधिका के फंक्शन से ईशा अंबानी का नया लुक

अनंत अंबानी (Anant Ambani Wedding) और राधिका मर्चेंट के शादी के फंक्शन से ईशा अंबानी के नए लुक की फोटोज तरूण तहिलियानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन फोटोज में ईशा खूबसूरत पीच कलर का डिजाइनर लहंगा पहने नजर आ रही हैं. ईशा के  लहंगे में कट दाना, जरदोजी और जरी का काम किया गया है, जो स्कर्ट को की ग्रेस को बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है. ईशा अंबानी (Isha Ambani Photos) के पीच कलर के इस खास लहंगे पर मोतियों का भारी काम किया गया है, इसमें घाघरे की बॉर्डर पर बारीक कढाई का काम देखने को मिल रहा है. 

मिलिए अनिल अंबानी की साली से, जिनका बॉलीवुड से है खास कनेक्शन, खूबसूरती में बहन टीना से नहीं हैं कम 

ईशा अंबानी की ज्वेलरी ने खींचा ध्यान

ईशा अंबानी (Isha Ambani New Look) ने पीच कलर के भारी भरकम लहंगे के साथ गले में बड़ा-सा रूबी नेकलस और उसके साथ मैचिंग ईयरिंग्स कैरी किए थे. ईशा के पूरे लुक में सबसे खास उनका हेयर स्टाइल था. उन्होंने अपने बालों को आधा खुला रखकर हाफ ब्रेड स्टाइल में किया. साथ ही ईशा अंबानी ने अपने बालों पर एक जड़ाऊ हेयरपिन का इस्तेमाल किया था. ईशा अंबानी का अनंत-राधिका के वेडिंग फंक्शन्स से नया लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  

बहुत बड़ी गलतफहमी...बिहार-ओडिशा वालों के लिए अब क्या कह गए मुकेश खन्ना? 

Read More
{}{}