trendingNow12329294
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

हल्दी में छाईं राधिका, तो मेहंदी में ईशा अंबानी ने रॉयल लुक से बढ़ाई रौनक; मां नीता का हार पहन ऐसे हुईं तैयार

Isha Ambani New Look: भाई अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की मेहंदी फंक्शन के लिए ईशा अंबानी ने खास लुक कैरी किया था. ईशा ने लंबी चोटी और गजरे के साथ साउथ इंडियन हेयरस्टाइल कैरी किया था. 

ईशा अंबानी और राधिका मर्चेंट
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 10, 2024, 09:28 AM IST

Isha Ambani Mehendi Look​: बिजनेस टॉयकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट से शादी करने जा रहे हैं. अनंत-राधिका के फंक्शन जोर-शोर से चल रहे हैं. ऐसे में अंबानी फैमिली की लेडीज के लुक सोशल मीडिया पर चारों तरफ छाए हुए हैं. जहां एक तरफ राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) का हल्दी वाला लुक सोशल मीडिया पर तारीफें बटोर रहा है, वहीं दूसरी तरफ ईशा अंबानी (Isha Ambani) का भी हल्दी-मेहंदी के फंक्शन का लुक सामने आ गया है. जिसमें ईशा अंबानी अपनी मां नीता का हार पहने बेहद ही खूबसूरत अंदाज में दिखाई दे रही हैं. 

ईशा अंबानी की हल्दी-मेहंदी फंक्शन की फोटोज वायरल

ईशा अंबानी (Isha Ambani Photos) के हल्दी-मेहंदी फंक्शन की फोटोज अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन फोटोज में ईशा ने सी ग्रीन और गोल्डन कलर का लहंगा कैरी किया है. जिसके साथ व्हाइट कलर का ब्लाउज मैच किया गया  है. ईशा अंबानी के लहंगे पर गोल्डन जरी वर्क से कमल के फूल बने थे. साथ ही उनके गुलाबी रंग के दुपट्टे पर गोल्डन और सी ग्रीन कलर से काम किया गया था. ईशा अंबानी ने डिजाइनर लहंगे के साथ अपनी मां नीता अंबानी की एमरॉल्ड ज्वेलरी कैरी की थी.  

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में Orry को वड़ा पाव में मिला बाल, Video में दिखाया हाल 

ईशा अंबानी के हेयर स्टाइल पर टिकी लोगों की नजर

ईशा अंबानी (Isha Ambani New Look) ने खूबसूरत रॉयल लहंगे को साउथ इंडियन टच भी दिया. ईशा ने लंबी चोटी पर गोल्ड की ज्वेलरी भी कैरी की थी, जिसे साउथ इंडियन जाड़ा कहते हैं. लंबी चोटी के साथ ईशा ने बड़ा-सा गजरा भी लगाया था, यह उनके लुक में चार-चांद लगा रहा था. ईशा अंबानी की अनंत-राधिका के हल्दी मेहंदी फंक्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

कई अफेयर, नेपाली बिजनेसमैन से शादी, 2 साल में तलाक, गलत मर्दों के चक्कर में पड़ीं, अब 53 साल की उम्र में छलका दर्द 

Read More
{}{}