Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

ईशा अंबानी का कैसा है भाभियों के साथ रिश्ता? राधिका और श्लोका संग बॉन्ड पर बोलीं नीता अंबानी की बेटी

Isha Ambani Bond with Radhika Merchant: ईशा अंबानी ने हालिया एक इंटरव्यू में भाभी राधिका और श्लोका के साथ अपने रिश्ते पर बातचीत की. साथ ही उन्होंने फैमिली के सपोर्ट सिस्टम का भी जिक्र किया. चलिए बताते हैं आखिर कैसा है फैमिली का बॉन्ड.  

isha radhika
Stop
Varsha|Updated: Jul 06, 2024, 10:41 AM IST

मुकेश अंबानी का परिवार इस वक्त अनंत अंबानी की शादी में बिजी है. इसी बीच ईशा अंबानी ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया. साथ ही अपनी फैमिली और पारिवारिक रिश्तों को लेकर भी बातचीत की. ईशा ने इस दौरान भाभियों श्लोका और राधिका के साथ रिश्ते पर भी बात की. उन्होंने फैमिली को अपना सपोर्ट सिस्टम बताया. चलिए बताते हैं आखिर ईशा अंबानी ने परिवार को लेकर क्या कहा है.

'वोग' को दिए इंटरव्यू में, ईशा अंबानी ने उस सपोर्ट सिस्टम की बात की जो उन्हें परिवार से मिलता है. जब ईशा से पूछा गया कि शादी के बाद राधिका मर्चेंट उनके परिवार का हिस्सा बनने जा रही हैं. ऐसे में क्या उनका रिलेशनशिप बदला है होने वाली भाभी के साथ? तब ईशा ने पहली बार इस बॉन्ड के बारे में रिएक्ट किया.

मां और भाभियों के साथ कैसा है ईशा का रिश्ता
नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने कहा कि नीता, भाभी श्लोका और राधिका उनके सबसे करीब हैं. इतना ही नहीं, ईशा ने ये भी कहा कि वह राधिका को एक मां की नजर से देखती हैं. क्योंकि अनंत हमेशा ही उनके लिए नन्हे भाई की तरह रहे हैं. जिन्हें वह काफी क्लोज मानती हैं. अब राधिका के साथ भी उनका कुछ ऐसा ही रिश्ता है.

राधिका मर्चेंट के साथ ईशा का बॉन्ड
ईशा अंबानी ने कहा, 'अनंत हमारी लाइफ में हमेशा एक बच्चे की तरह रहे हैं. ऐसे इंसान, जिन्हें मैंने बहुत प्यार किया है. मैं राधिका को भी ठीक वैसे ही एक मां की नजर से देखती हूं. मेरी मां, श्लोका और राधिका मेरे सबसे करीबी भरोसेमंद और दोस्त की तरह हैं.'

कौन हैं अनिल अंबानी की बहन नीना कोठारी? 9 साल पहले कैंसर से पति की हो गई थी मौत, अब दिखती हैं ऐसी

 

श्लोका मेहता का ननद से कैसा रिश्ता है
इतना ही नहीं श्लोका मेहता के साथ भी उन्होंने अपने रिश्ते पर खुलकर बात की. ईशा का कहना है कि वह काफी लकी हैं कि भाई आकाश ने अपने बचपन की दोस्त श्लोका से शादी का फैसला लिया था. वह उनकी भी बचपन की दोस्त रही हैं. दोनों एक ही क्लास में पढ़ी हैं. इसलिए वह कहती हैं कि श्लोका और उनकी परवरिश एकदम बहनों की तरह हुई है. दोनों ने लंदन में एक घर में कफी समय भी गुजारा है.

{}{}