trendingNow12323908
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

क्या प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ? नहीं पहुंचीं अनंत-राधिका के संगीत में....अकेले आए विक्की कौशल ने बताई असली वजह

Vicky Kaushal on Katrina Kaif: बीते शुक्रवार को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का संगीत था. जहां बॉलीवुड सितारों की भी झड़ी देखने को मिली. इस बीच विक्की कौशल भी नजर आए जो जल्द ही 'बैड न्यूज' में नजर आने वाले हैं. मगर जब विक्की कौशल को अकेले देखा तो एक बार फिर प्रेग्नेंसी के रूमर्स उड़ने लगे. मगर खुद विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ के न आने की वजह बताई है. 

विक्की कौशल कैटरीना कैफ
Stop
Varsha|Updated: Jul 06, 2024, 10:09 AM IST

बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की शादी का जश्न शुरू हो चुका है. शुक्रवार को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी थी. जो कि जियो वर्ल्ड सेंटर में हुई. इस दौरान बॉलीवुड, क्रिकेट और उद्योग जगत के कई सेलेब्स दिखे. सलमान खान से लेकर आलिया-रणबीर कपूर भी पहुंचे. मगर विक्की कौशल अकेले दिखे. तभी कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की बातें एक बार फिर उड़ने लगी.

मगर इस बार अफवाहें उड़े उससे पहले ही विक्की कौशल ने बीवी को लेकर जवाब दे दिया. कैटरीना कैफ आखिर क्यों अनंत-राधिका के फंक्शन में नहीं गईं, इसे लेकर एक्टर ने रिएक्ट किया. चलिए बताते हैं आखिर क्या वजह है.

क्यों नहीं आईं कैटरीना कैफ
अनंत-राधिका के वेडिंग संगीत सेरेमनी में काले सूट-बूट में विक्की कौशल का स्वैग देखने को मिला. जैसे ही वह पोज देने के लिए आए तो पैप्स ने विक्की से पूछा कि आखिर भाभी कहां हैं. तब विक्की कौशल ने जवाब दिया कि कैटरीना कैफ मुंबई से बाहर हैं. मतलब ये कि कैटरीना कैफ किसी काम से बाहर हैं और इसलिए वह अंबानी परिवार के फंक्शन में नजर नहीं आईं.

सलमान खान ने भी की थी तारीफ
बात करें विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही 'बैड न्यूज' में नजर आने वाले हैं. फिल्म 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हाल में ही करण जौहर की फिल्म का गाना रिलीज हुआ था 'तौबा तौबा' जिसमें विक्की कौशल का धमाकेदार डांस देखने को मिला. इस गाने की तो सलमान खान ने भी तारीफ की थी.

कौन हैं अनिल अंबानी की बहन नीना कोठारी? 9 साल पहले कैंसर से पति की हो गई थी मौत, अब दिखती हैं ऐसी

कई बार उड़ चुकी कैटरीना कैफ के प्रेग्नेंट होने की खबरें
हाल में ही विक्की कौशल और कैटरीना कैफ छुट्टियां मनाने के लिए विदेश गए थे. तब कुछ फोटोज लीक हुई थी जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स दावा कर रहे थे कि कैटरीना का बेबी बंप दिख रहा है. 'बैड न्यूज' के ट्रेलर लॉन्च पर खुद विक्की ने इस बारे में जवाब दिया था. विक्की ने कहा था कि अगर असली वाली गुडन्यूज हुई तो वह सबसे पहले मीडियावालों को ही देंगे. फिलहाल ऐसा कुछ नहीं है.

Read More
{}{}