trendingNow12069345
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

शादी के बाद आयरा-नुपुर ले रहे हैं हनीमून का मजा, फोटोज में मस्ती करते नजर आया कपल, वायरल हुई तस्वीरें

Ira Nupur Honeymoon: आलीशान शादी करने के बाद आयरा खान और नुपुर शिखरे हनीमून के लिए रवाना हो गए हैं. आयरा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर कर फैंस को भी जानकारी दी है कि वो हनीमून मनाने कहां जा रही हैं. 

शादी के बाद आयरा-नुपुर ले रहे हैं हनीमून का मजा, फोटोज में मस्ती करते नजर आया कपल, वायरल हुई तस्वीरें
Stop
Geetu Katyal|Updated: Jan 20, 2024, 07:01 PM IST

Ira Nupur Honeymoon: आमिर खान की लाडली बेटी और दामाद रोजाना किसी न किसी वजह से चर्चा में छाए रहते हैं. उदयपुर वेडिंग के कुछ दिनों बात ही कपल हनीमून के लिए निकल गया है. आयरा खान ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर कर फैंस के साथ हैप्पी मूमेंट शेयर किए. इस दौरान दोनों काफी सिंपल लुक में दिखाई दिए. इंटरनेट पर कपल की फोटोज वायरल हो रही हैं. 

आयरा खान और नुपुर शिखरे का हनीमून 

आयरा खान और नुपुर शिखरे शादी का मजा लेने के बाद अब हनीमून एंजॉय कर रहे हैं. दोनों हनीमून मनाने के लिए आउट ऑफ इंडिया गए हैं. कपल ने फोटो शेयर भी हैं, जिनमें वो एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं. इस दौरान दोनों बहुत ही सिंपल लुक में नजर आए. वहीं, एक वीडियो में आयरा के हसबैंड जूस पीते नजर आ रहे हैं. 

बाली में मना रहे हैं हनीमून

आयरा और नुपुर अपना हनीमून बाली में मना रहे हैं. कपल से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें बैग पर मलेशिया का टैग लगा दिख रहा है. दोनों एंजॉय करते वक्त हंसते और मुस्कुराते नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आयरा और नुपुर की शादी का क्रेज

आयरा और नुपुर की शादी का क्रेज किसी बड़े सितारे से कम नहीं था. दोनों से जुड़े एक-एक अपडेट के बारे में फैंस जानना चाह रहे थे. शादी के सभी फंक्शन बहुत खास तरीके से पूरे किए गए. आयरा और नुपुर ने कोर्ट और उदयपुर में व्हाइट वेडिंग भी की. दोनों का शादी करने का अंदाज भी काफी चर्चा में रहा. दोनों की शादी के रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे पहुंचे थे. 

Read More
{}{}