trendingNow11780018
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

काजू-बादाम खिलाने के लिए रखे थे दो असिस्टेंट,Dara Singh के साथ हीरोइनें काम करने से डरती थीं

Dara Singh Personal Life and Movies: दारा सिंह की डाइट की बात करें तो इसमें डेली दो लीटर दूध,  घी, 10-12 रोटियां और आधा किलो तक मटन शामिल था. 

काजू-बादाम खिलाने के लिए रखे थे दो असिस्टेंट,Dara Singh के साथ हीरोइनें काम करने से डरती थीं
Stop
Zee News Desk|Updated: Jul 15, 2023, 05:26 AM IST

Dara Singh Life Facts: दारा सिंह (Dara Singh) आज हमारे बीच भले नहीं हैं लेकिन उनसे जुड़े किस्से आज भी खूब सुने और सुनाए जाते हैं. दारा सिंह से जुड़े ऐसे ही कुछ किस्से आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्मों में नए-नए आए दारा सिंह के साथ कोई भी एक्ट्रेस काम नहीं करना चाहतीं थीं. असल में करियर की शुरुआत में दारा सिंह की छवि ऐसी थी कि एक्ट्रेस उनके साथ काम करने में डरतीं थीं, वहीं कई एक्ट्रेस को ऐसा भी लगता था कि वे दारा सिंह के सामने हाइट में छोटी लगेंगी और इस वजह से वो फिल्में करने से माना कर देती थीं. हालांकि, कई प्रयासों के बाद डायरेक्टर मोहम्मद हुसैन की फिल्म 'फौलाद' में दारा सिंह और मुमताज़ की जोड़ी बनी जिसे दर्शकों ने खूब सराहा था. 

काजू बादाम खिलाने के लिए रखे थे असिस्टेंट 

दारा सिंह पहलवान थे और उन्हें कसरत करने और अच्छा खाना खाने का बहुत शौक था. कहते हैं जब वे फिल्मों में आए तब भी अपनी डाइट का विशेष ख्याल रखते थे और इसके लिए उन्होंने दो असिस्टेंट रखे हुए थे जो काजू-बादाम से भरे डिब्बे लेकर दारा सिंह के पीछे चला करते थे और थोड़ी-थोड़ी देर में एक्टर को यह खाने के लिए दिया करते थे. दारा सिंह की डाइट की बात करें तो इसमें डेली दो लीटर दूध,  घी, 10-12 रोटियां और आधा किलो तक मटन शामिल था. 

एक्ट्रेस के साथ एक लड़के ने की बदतमीजी और दारा सिंह को आ गया गुस्सा 

कहते हैं दारा सिंह की कभी किसी से लड़ाई नहीं हुई थी, खुद दारा सिंह ने कहा था कि उन्हें देखकर ही कोई उनसे लड़ने के बारे में नहीं सोचता था. हालांकि, एक बार उनकी फिल्म की एक्ट्रेस निशी कोहली के साथ कुछ लड़कों ने बदतमीजी कर दी थी. कहते हैं क्रू के लोगों ने इन लड़कों को समझाने की कोशिश की तो वे नहीं माने जिसके बाद खुद दारा सिंह ने मोर्चा संभाला और उनमें से एक लड़के को उठा कर बाकी लड़कों के ऊपर फेंक दिया. बताते हैं कि इस घटना के बाद ये सभी लड़के उल्टे पांव भाग गए थे और जिन साइकलों से ये आए थे खौफ के मारे उन्हें तक वापस नहीं ले गए थे.

Read More
{}{}