trendingNow12097564
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'मैं अंदर से टूट....', इमरान खान के लिए बॉलीवुड छोड़ना नहीं था आसान, एक्टिंग से दूरी बनाने पर कही ये बात

Imran Khan on Quitting Bollywood: ढेर सारी फिल्मों में नजर आने वाले इमरान खान ने हाल ही बॉलीवुड को छोड़ने के फैसले पर बात ही. अभिनेता ने यह भी बताया कि सालों पहले ये फैसला लेते वक्त उन्हें कैसा महसूस हो रहा था. 

'मैं अंदर से टूट....', इमरान खान के लिए बॉलीवुड छोड़ना नहीं था आसान, एक्टिंग से दूरी बनाने पर कही ये बात
Stop
Geetu Katyal|Updated: Feb 06, 2024, 06:18 PM IST

Imran Khan on Quitting Bollywood: 'कट्टी बट्टी' जैसे फिल्मों में नजर आने वाले इमरान खान ने एक्टिंग की दुनिया को छोड़ दिया है. उन्होंने बहुत सोच-समझकर इस फैसले को लिया. हालांकि, अभिनेता ने कभी भी इस बारे में खुलकर बात नहीं की. मगर, उन्होंने हाल ही में वोग को एक दिए एक इंटरव्यू में एक्टिंग छोड़ने के फैसले पर जानकारी दी. साथ ही बताया कि उनको यह फैसला लेते वक्त कैसा महसूस हो रहा था. बता दें कि इमरान खान रिश्ते में आमिर खान के भांजे लगते हैं. 

इमरान खान को लगा था बहुत बुरा 

बॉलीवुड छोड़ने के बारे में बात करते हुए इमरान कहते हैं, "2016 में मुझे बहुत बुरा लगा, मुझे अंदर से टूटा हुआ महसूस हुआ.सौभाग्य से मैं एक ऐसे उद्योग में काम कर रहा था इसलिए जब मैं 30 वर्ष का हुआ, तो मुझे पैसे के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं थी. मैंने तय कर लिया है कि अब अभिनेता बनना मेरा काम नहीं है. अब मुझे खुद को ठीक करना है. मुझे अपनी बेटी के लिए स्वस्थ और मजबूत बनना है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Imran Khan (@imrankhan)

कट्टी बट्टी की असफलता पर कही ये बात

आगे बात करते हुए इमरान ने कहा, "जब कट्टी बट्टी फ्लॉप हो गई, तो मैं कुछ चीजें समझना चाहता था, इसलिए मैंने पीछे की ओर काम करना शुरू कर दिया. पिछले दो या तीन वर्षों की सबसे बड़ी हिट कौन सी थी? वे कौन सी फिल्में थीं जिन्होंने मुझे सफलता दिलाई? क्या मुझे ये फिल्में पसंद हैं? क्या मुझे ऑफर मिलता तो मैं हां कहता? जवाब हमेशा न में था." इसी के बाद उन्हें अपना फैसला लेने में मदद मिली. 

Read More
{}{}