trendingNow11585209
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Amitabh Bachchan के साथ कुर्सी पर बैठा ये बच्चा बन चुका है सुपरस्टार, करता है अपनी शर्तों पर काम

Guess Who: सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टर्स की अनदेखी तस्वीरें और वीडियोज वायरल होती रहती हैं. ऐसे में अब एक और तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसमें हिंदी सिनेमा के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर में उनके पास कुर्सी पर एक बच्चा बैठा है, क्या आप उसे पहचान सकते हैं?  

amitabh bachchan
Stop
Preeti Pal|Updated: Feb 24, 2023, 07:00 PM IST

Actor Childhood Photo: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो अकेले नजर नहीं आ रहे हैं. उनके पास कुर्सी पर एक बच्चा भी बैठा है जो आज बॉलीवुड का बड़ा स्टार है. सिर्फ इंडिया ही नहीं बल्कि दुनियाभर में उनकी फैन फॉलोइंग है. हालांकि, इस बच्चे को पहचानने में अच्छे-अच्छों के पसीने छूट गए. अगर आप हिंदी फिल्मों के फैन हैं तो पास बैठे बच्चे को पहचानें. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कुर्सी पर बैठे अपनी स्क्रिप्ट डिस्कस कर रहे हैं तो वहीं, पास की कुर्सी पर बैठा हुआ छोटा सा बच्चा उन्हें बड़े प्यार से देख रहा है. 

लुक्स और डांस के दीवाने हैं लोग

अगर अभी भी आप इस बच्चे को नहीं पहचान पाए तो आपको एक हिंट दे देते हैं. ये बच्चा भी एक मशहूर स्टार किड है. एक्टिंग और लुक्स के साथ-साथ पूरी दुनिया इसके डांस की भी दीवानी है. अगर नहीं पहचान पाए तो बता देते हैं. ये फोटो साल 1979 की है जब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) महबूब स्टूडियो में अपनी फिल्म 'नटवरलाल' की शूटिंग कर रहे थे. उनके पास टेबल पर 3 छोटे बच्चे बैठे हैं. पहला बच्चा कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) हैं. आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर ऋतिक रोशन ने ये तस्वीर खुद सोशल मीडिया पर शेयर की थी. 

इन फिल्मों में आएंगे नजर 

ऋतिक रोशन ने साल 2000 में अपने पिता के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म 'कहो ना प्यार है' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिल्म उस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक थी जिसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्में दीं. खैर, ऋतिक रोशन को आखिरी बार सैफ अली खान के साथ फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) में देखा गया था जो बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं कर पाई. ये फिल्म साउथ की इसी नाम से बनी फिल्म का ऑफिशियल हिंदी रीमेक थी. इसके अलावा बात करें एक्टर के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ फिल्म 'फाइटर' (Fighter) में दिखाई देंगे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

 

Read More
{}{}