trendingNow12328900
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

जया बच्चन ने बदले झाड़ियों के पीछे पैड तो किसी को नेपकिन लीक होने का डर...पीरियड्स में कैसे शूट करती हैं एक्ट्रेसेस

How do actresses manage during periods: पीरियड्स में एक्ट्रेसेज को असहनीय दर्द का सामना करना पड़ता है. एक्ट्रेसेज को भी शूटिंग में काफी प्रॉबल्म होती है. ऐसे में चलिए बताते हैं हिना खान, जया बच्चन, करीना कपूर से लेकर आलिया ने क्या क्या कहा था.

पीरियड्स में एक्ट्रेस कैसे मैनेज करती हैं
Stop
Varsha|Updated: Jul 09, 2024, 09:30 PM IST

पीरियड्स में महिलाओं को असहनीय दर्द होता है. क्रैम्प की वजह से हर औरत का हाल बेहाल हो जाता है. ऐसे में समय समय पर पीरियड्स लीव की बहस भी छिड़ती रही है. वहीं पीरियड्स में एक्ट्रेसेज के लिए भी काम करना आसान नहीं होता है. ये एक ऐसा पेशा है जहां आपको एक्टिव भी रहना है, खूबसूरत दिखना है, स्टाइलिश कपड़े पहनना और फेस पर ग्लो रखना है. ऐसे में पीरियड्स जैसी परेशानी इनके लिए सहना और भी चुनौतीपूर्ण हो जाता है. चलिए बताते हैं आखिर पीरियड्स में कैसे एक्ट्रेसेज शूटिंग करती हैं और किन परेशानियों को फेस करती हैं.

करीना कपूर खान ने एक बार पीरियड्स पर बातचीत करते हुए रिएक्ट किया था. तब उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि पीरियड्स में यकीनन मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. भयानक दर्द और ऐंठन से हालत खराब हो जाती है. वहीं करीना ने ये भी कहा था कि पीरियड्स कोई बीमारी नहीं है तो ऐसे में इसे एन्जॉय करते हुए काम करना चाहिए.

आलिया भट्ट ने क्या कहा
वहीं आलिया भट्ट तो पीरियड्स में होने वाली दिक्कतों की वजह से पीरियड्स लीव को सपोर्ट करती हैं. आलिया के अलावा तापसी पन्नू ने भी कहा था, 'काश पीरियड लीव लेना इतना आसान होता है. काश ये कहना इतना आसान होता कि मुझे पीरियड है छुट्टी चाहिए.'

हिना खान ने भी पीरियड्स पर कहा था
हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. एक बार उन्होंने पीरियड्स में शूटिंग करने को लेकर पोस्ट किया था. उन्होंने लिखा था, 'काश मेरे पास पीरियड्स में दो दिन की शूटिंग न करने का ऑप्शन होता. कितना अच्छा होता. शरीर में बिल्कुल ताकत नहीं होती. 40 डिग्री की गर्मी और ये दर्द..अहसनीय होता है'

झाड़ियों के पीछे पैड्स
बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन ने अपनी नातिन नव्या नवेली के पॉडकास्ट में पीरियड्स में शूटिंग करने को लेकर बातचीत की थी. तब उन्होंने बताया था कि आज के समय में सेट पर बड़े बड़े साफ सुथरे वॉशरूम होते हैं. AC होते हैं. मगर उनके जमाने में आउटडोर शूटिंग ज्यादा होती थी और खूब एक्ट्रेसेज को परेशानियों का सामना करना पड़ता था. ऊपर से जब पीरियड्स हो तो झाड़ियों के पीछे पैड बदलने की नौबत आ जाती थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@realhinakhan)

आखिर कौन है ये विदेशी बाला, जिसके साथ पार्टी करते नजर आए आर्यन खान, कोजी होते दिखे शाहरुख के लाडले

नैपकिन के लीकेज का डर
वहीं कुछ मॉडल्स भी बताती हैं कि रैंप वॉक और विज्ञापन शूट करवाते वक्त उन्हें भी काफी दिक्कतें आती हैं. उन्हें डर रहता है कि नेपकिन लीक न हो जाए और मंहगे आउटफिट खराब न हो जाए.  साथ साथ फेस पर भी पीरियड्स का दर्द झलकने लगता है.

Read More
{}{}