trendingNow11371225
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Katrina kaif के देवर ने भईया-भाभी के सामने कर दी ऐसी हरकत, खुद एक्ट्रेस भी रोक नहीं पाई हंसी

Katrina kaif New Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina kaif) अपने रिश्तों को लेकर काफी इमोशनल हैं. वो हर रिलेशनशिप को संभालना जानती हैं. ऐसे में उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जो लोगों का दिल जीत रही है.   

katrina kaif
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 28, 2022, 04:42 PM IST

Katrina wishes Sunny Kaushal: खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina kaif) ने आज यानी बुधवार को अपनी शादी के समारोह से एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में उनके साथ पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और उनके देवर सनी कौशल (Sunny Kaushal) भी नजर आ रहे हैं. दरअसल, कैटरीना ने ये तस्वीर अपने देवर और एक्टर सनी कौशल के जन्मदिन के मौके पर शेयर की है. आज सनी कौशल का जन्मदिन हैं, ऐसे में भाभी कैटरीना कैफ (Katrina kaif) ने एक तस्वीर शेयर कर उन्हें शुभकामनाएं दीं हैं. अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कैटरीना ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उनका आशीर्वाद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनके पास खड़े विक्की कौशल ने अपना एक हाथ सनी की पीठ पर रखा और दूसरे से कटरीना को पकड़ रखा था. तस्वीर में तीनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं. 

ऐसे किया देवर को विश

फोटो में कैटरीना ने नारंगी रंग का सूट पहना था जिसे उन्होंने गुलाबी रंग के हैवी दुपट्टे के साथ स्टाइल किया था. वहीं, विक्की पीले और सफेद रंग के एथनिक आउटफिट में काफी हैंडसम लग रहे थे. इसके अलावा बर्थडे बॉय सनी कौशल ने काले रंग का आउटफिट पहना था. कैटरीना और विक्की दोनों के गले में सफेद फूलों की माला थी. आपको बता दें कि ये तस्वीर राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा के अंदर क्लिक की गई थी, जहां कैटरीना और विक्की की शादी हुई थी. तस्वीर के बैकग्राउंड में बहुत से मेहमान भी नजर आ रहे हैं. वहीं, इस प्यारी सी तस्वीर को शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा- 'जीते रहो, खुश रहो.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 

फैंस को पसंद आई तस्वीर

 

इंस्टाग्राम पर कैटरीना कैफ, विक्की और सनी की ये प्यारी तस्वीर लोगों का दिल जीत रही है. फैंस लगातार कमेंट्स और लाइक्स के जरिए इस फोटो पर प्यार लुटा रहे हैं. इसके अलावा बात करें कैटरीना की आने वाली फिल्मों की तो जल्द ही वो हॉरर कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी. ये फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा कैटरीना साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ फिल्म 'मेरी क्रिसमस' में भी काम कर रही हैं. साथ ही फैंस उन्हें एक बार फिर सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में देखने के लिए एक्साइटेड हैं जो 23 अप्रैल, 2023 को रिलीज होगी. इसके अलावा बात करें विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की तो इस वक्त उनके पास 'गोविंदा नाम मेरा' और 'सैम बहादुर' जैसे कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}