trendingNow11474447
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Hina Khan Breakup: चूर-चूर हुआ हिना खान का दिल, टूट गया सालों पुराना रिश्ता? एक्ट्रेस बोलीं- 'प्यार में धोखा...'

Hina Khan relationship: हिना खान ने देर रात एक पोस्ट शेयर किया जिसमें विश्वासघात की बात हो रही थीं. आखिर हिना के साथ क्या हुआ है, इस बात को एक्ट्रेस के फैंस जानने के लिए बहुत ज्यादा परेशान हैं. 

Hina Khan Breakup: चूर-चूर हुआ हिना खान का दिल, टूट गया सालों पुराना रिश्ता? एक्ट्रेस बोलीं- 'प्यार में धोखा...'
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 07, 2022, 12:56 PM IST

Hina Khan Breakup: टीवी एक्ट्रेस हिना खान(Hina Khan) एक बार फिर खबरों में छाई हुई हैं. हिना जब से बिग बॉस में गई हैं तब से इनकी  पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई थी. ये आय दिन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं. अभी इन्होंने एक हाल में धोखा खाने को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है जसके बाद से लोग इस बात को जानने के लिए परेशान हैं कि आखिर एक्ट्रेस के साथ क्या हुआ है. 

पोस्ट में लिखी ये बातें
हिना खान ने पोस्ट शेयर करके लिखा कि धोखा ही एक ऐसा सच है जो कि रह जाता है. इसके अलावा धोखा को लेकर एक्ट्रेस ने एक और स्टोरी लगाई थी. अपने इस पोस्ट में वो कहती हैं कि आप अगर आपने किसी पर आंख बंद करके भरोसा किया है और उसने आपको धोखा दिया है आप उसे माफ कर दें. कई बार साफ और अच्छे दिल वाले लोगों को बुरी चीजें नहीं देख पाते हैं.

फैंस हो गए परेशान

हिना खान कभी भी अपने पर्नल लाइफ के बारे में ज्यादा नहीं बोलती हैं और बात करने से बचती हैं. रविवार को देर रात ऐसी स्टोरी लगाने पर उनके फैंस चिंता में आ गए. यूजर्स एक्ट्रेस से तरह-तरह की चीजें पूछने लगे. एक फैन ने हिना से पूछा कि वो बहुत टेंशन में है जानना चाहते हैं कि आखिर उनके साथ क्या हो रहा है. एक यूजर ने लिखा कि हम सभी हिना खान के साथ हैं और सब कुछ ठीक हो जाएगा. एक यूजर लिखता हैं हम सब जानना चाहेंगे कि एक्ट्रेस के साथ क्या हो गया है और हम इसके पीछ की वजह जानना चाहेंगे.

रॉकी से 2024 में करने वाली थीं शादी
हिना खान के पोस्ट शेयर करने के बाद से उनके बॉयफ्रेंड रॉकी से ब्रेकअप की अफवाहें फैलने लगी हैं. इस कपल ने कई बार एक दूसरे से शादी करने की बात कही है. एक्ट्रेस का कहना था कि वो रॉकी से 2024 तक शादी कर लेंगी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Read More
{}{}