trendingNow11580753
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Hera Pheri 3: शुरू हुई 'हेरा फेरी 3' की शूटिंग, फिर से लोट-लोटकर हंसाएंगे बाबू राव, राजू और श्याम

Hera Pheri 3 की शूटिंग शुरू हो गई है. इस फिल्म में इस बार भी अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी लीड रोल में नजर आएंगे. खबरों की मानें तो अक्षय के लिए फिल्म में कुछ बदलाव जरूर किए गए हैं.

 हेरा फेरी 3
Stop
Shipra Saxena|Updated: Feb 21, 2023, 04:24 PM IST

Hera Pheri 3 Shooting Begins: 23 साल पहले 'हेरा फेरी' (Hera Pheri) फिल्म से बाबू राव, राजू और श्याम ने फैंस को अपनी कॉमेडी से इस कदर गुदगुदाया था कि आज भी फैंस इस फिल्म को देखते हैं तो अपनी हंसी रोक नहीं पाते हैं. इस फिल्म को रिलीज हुए 23 साल हो चुके हैं. वहीं इसका दूसरा पार्ट 'फिर हेरा फेरी' (Phir Hera Pheri) भी आया और लोगों को फिर से हंसा हंसाकर लोटपोट कर दिया. फिल्म के दोनों पार्ट की सक्सेस के बाद फिल्म से तीसरे पार्ट की चर्चा जोरों पर थी. लेकिन अब इस फिल्म की स्टारकास्ट पर असमंजस खत्म हो गया है और 'हेरा फेरी 3' की शूटिंग सितारों ने शुरू कर दी है.

कार्तिक आर्यन नहीं आएंगे नजर
पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जगह इस फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) नजर आएंगे. लेकिन अब रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस फिल्म में कार्तिक नहीं बल्कि अक्षय कुमार की दिखेंगे. इसके अलावा सुनील शेट्टी और परेश रावल भी नजर आएंगे. हालांकि कुछ टाइम पहले अक्षय ने  इस फिल्म का हिस्सा होने से मना किया था. लेकिन अब ऐसा नहीं है और वो इस फिल्म में फिर से राजू का रोल निभाते नजर आएंगे.

 

 

इस बार फरहाद सामजी करेंगे डायरेक्शन
ई टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म का निर्देशन अनीष बज्मी नहीं बल्कि फरहाद सामजी करेंगे. वहीं मुंबई के फिरोज नाडियाडवाला के एम्पायर स्टूडियो में फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. हालांकि लीड एक्ट्रेस का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है.

 

 

अक्षय कुमार के लिए हुए बदलाव
खबरों की मानें तो अक्षय कुमार को इस फिल्म की कहानी कुछ खास पसंद नहीं आई थी जिसकी वजह से उन्होंने फिल्म से दूरी बनाने का फैसला किया था. लेकिन फिल्म के मेकर्स ने अक्षय कुमार के लिए फिल्म में बदलाव किए हैं.

 

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

Read More
{}{}