trendingNow11582436
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Hera Pheri 3 First Photo: जहां हुई थी खत्म वहीं से होगा आगाज.. तीन बंदूक, एक फोन; क्या फिर से होगी हेरा-फेरी!

Hera Pheri 3: हेरा फेरी 3 का इंतजार काफी समय से हो रहा था और अब फाइनली फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. वहीं सेट से पहली तस्वीर भी सामने आ गई है जिसमें फिल्म की कहानी से जुड़ा बड़ा हिंट मिला है.  

हेरा फेरी
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Feb 23, 2023, 07:08 PM IST

Hera Pheri 3 Akshay Kumar: हेरा फेरी, फिर हेरा फेरी के बाद आ रही है हेरा फेरी 3. जिसका इंतजार सालों से दर्शक कर रहे थे. बाबू भैया, श्याम और राजू की तिकड़ी एक बार फिर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म की शूटिंग शरू हो चुकी है और सेट से सामने आ गई है पहली तस्वीर भी. वहीं इस तस्वीर से फिल्म की कहानी को लेकर बड़ा हिंट भी मिल गया है. इससे पता चल रहा है कि फिर हेरा फेरी जिस मोड़ पर आकर खत्म हुई थी वहीं से हेरा फेरी 3 का आगाज होगा. तीन बंदूक और बजती मोबाइल की घंटी...तीनों की किस्मत बदल देगी. 

कैसा था फिर हेरा फेरी का क्लाइमैक्स
साल 2006 में रिलीज हुई थी फिर हेरा फेरी जिसकी कहानी ने लोगों को खूब हंसाय़ा. इस फिल्म के क्लाइमैक्स की बात करें तो वो वाकई मजेदार था. फिल्म का आखिरी सीन एक सर्कस में फिल्माया गया जहां बाबू भैया, राजू और श्याम के अलावा नांजी भाई, तिवारी और छोटा चेतन हीरे ढूंढने पहुंच जाते हैं. लेकिन जब पुलिस वहां पहुंचती है तो तीनों वहां से भाग जाते हैं और सीधे पहुंच जाते हैं तीन बंदूकों को लेकर पानी में फेंकने के लिए लेकिन तब राजू को पता नहीं होता कि उन बंदूकों की कीमत 5-6 करोड़ है. वो बंदूकों को फेंकता है लेकिन वो अटक जाती हैं तभी ये बात बताने के लिए श्याम और बाबू भैया राजू को फोन करते हैं. बस यही पर फिल्म की कहानी को खत्म कर दिया जाता है. 

सेट से सामने आई पहली तस्वीर
पिछले 16 सालों से दर्शक ये जानने के लिए बेकरार हैं कि क्या राजू उन बंदूकों को पानी में फेंक देगा या फिर से होगी बड़ी हेरा फेरी और अब जब इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है तो जल्द ही ये राज भी खुल जाएगा. फिलहाल यहीं से फिल्म की शूटिंग भी शुरू की गई है. सेट से पहली फोटो भी लीक हो गई है जिसमें अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी अपने आइकॉनिक किरदार में नजर आ रहे हैं.   

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे 

Read More
{}{}