trendingNow12367322
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

संजय लीला भंसाली ने ठीक से नहीं किया निर्देशन! 'हीरामंडी' स्टार ने किया चौंकाने वाला दावा, बोले- 'उन्होंने मुझे ज्यादा...'

Heeramandi: संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी' इस साल नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई थी, जिसको दर्शकों से कुछ खास अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला, लेकिन ये कई दूसरी वजहों से सीरीज चर्चा में बनी रही. इसी बीच सीरीज में नजर आने वाले एक स्टार ने भंसाली को लेकर एक चौंकाने वाला दावा किया है. 

Jason Shah Shocking Claim About Sanjay Leela
Stop
Vandana Saini|Updated: Aug 04, 2024, 09:44 AM IST

Jason Shah Shocking Claim About Sanjay Leela: इसी साल नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई तवायफों पर आधारित 'हीरामंडी' हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की जाने-माने निर्देशक संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज थी, जिसको दर्शकों का मिक्स रिएक्शन मिला था. हालांकि, सीरीज कई और वजहों के चलते भी काफी लंबे समय तक सुर्खियों में छाई रही. इस सीरीज में हिंदी फिल्म जगत के कई बड़े चेहरे एक साथ अभिनय करते नजर आ रहे हैं, जिनकी काफी सराहना भी हुईं. 

इसी बीच सीरीज में अंग्रेज पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आए एक्टर जेसन शाह ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. सीरीज में ब्रिटिश अधिकारी कार्टराइट की भूमिका निभाने वाले जेसन ने दावा किया है कि भंसाली ने उनके कई सीन्स में निर्देशित नहीं किया. उन्हें लगा कि उनकी क्षमता का पूरा इस्तेमाल नहीं किया गया. उन्होंने कहा कि अगर उन्होंने अपने क्रिएटिव डिफरेंस को और ज्यादा एक्सप्रेस किया होता तो उन्हें शो के सेट पर 'समस्या पैदा करने वाला' करार दिया जाता.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @jasonshah

जेसन शाह का चौंकाने वाला दावा 

इनसाइड द माइंड विद ऋषभ पॉडकास्ट पर बात करते हुए जेसन ने कहा, 'किसी वेब सीरीज में काम करने का ये उनका पहला मौका था. फिल्म थोड़ी अलग होती है क्योंकि वेब थोड़ा फैला हुआ होता है, आपको बनाने के लिए बहुत सारे एपिसोड मिलते हैं और ये कम समय में नहीं बनता... वे उतना निर्देशन भी नहीं कर रहे थे. मेरे साथ दूसरे निर्देशक भी थे. मुझे लगा कि हम इस पर थोड़ा और काम कर सकते थे और बहुत सारे रंग सामने आ सकते थे. मुझे लगता है कि इसमें क्षमता थी'. 

सुनिधि चौहान को कई फिल्मों में गाना गाने के नहीं मिले पैसे! सिंगर ने बताया क्या स्क्रिप्टेड होते हैं रियलिटी शो?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @jasonshah

सेट पर कम्युनिकेशन की कमी थी

उन्होंने बताया कि 'हीरामंडी' के सेट पर सभी के बीच कम्युनिकेशन की कमी थी और बताया कि अगर उन्हें तलाशने की गुंजाइश होती, तो वे अपने किरदार के साथ और भी बहुत कुछ कर सकते थे. जेसन ने कहा, 'जो नहीं हुआ, वो किरदार की गहराई थी. अगर आप गांधी को देखें, तो बेन किंग्सले के साथ, वे असल में दिखाते हैं कि नस्लवाद कितनी दूर तक जा सकता है और एक इंसान जो खुद को समझता है और दूसरे इंसान के बीच का द्वंद्व…” मुझे लगता है कि मैंने काफी कुछ कह दिया है'. 

सीरीज में नजर आए थे मल्टी स्टार 

1 मई, 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुई संजय लीला भंसाली ये वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' काफी लंबे समय से चर्चाओं में थी, जिसके आने की घोषणा आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की अपार सफलता के बाद की गई थी. सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल मेहता, फरीदा जलाल, फरदीन खान, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन जैसे कलाकार नजर आए थे.

Read More
{}{}