trendingNow12292844
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'ये ट्रोलिंग गलत है....' शर्मिन सहगल के सपोर्ट में उतरे फरदीन खान, कही ये बात

Heeramandi सीरीज के लिए शर्मिन सहगल को लगातार ट्रोल किया जा रहा है. इस ट्रोलिंग के बाद कई सितारे शर्मिन के सपोर्ट में उतरे. वहीं अब फरदीन खान भी शर्मिन के सपोर्ट में आ गए हैं. जानिए फरदीन ने उनके बारे में क्या कहा.  

फरदीन खान और शर्मिन सहगल
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jun 14, 2024, 02:59 PM IST

Fardeen Khan on Sharmin Segal: संजय लीला भंसाली के डेब्यू शो 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' ने देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में मौजूद दर्शकों से खूब प्यार मिला है. जितना ही शो ने लोगों से प्यार पाया है, उतना ही शो में शर्मिन सहगल की परफॉर्मेंस ने भी इंटरनेट पर सुर्खियां बटोरी है और इसे लेकर चर्चा हो रही है. ऐसे में एक्ट्रेस की वजह से लगातार ट्रोल हो रही हैं. अब शर्मिन के सपोर्ट में फरदीन खान (Fardeen Khan) उतर आए हैं. जानिए हीरामंडी में उनके को-एक्टर फरदीन खान ने क्या कहा.

 

 

ट्रोलिंग पर बोले फरदीन खान
फरदीन खान ने हाल ही में इंटरव्यू में कहा- 'मुझे लगता है कि ये ट्रॉलिंग बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. हर किसी को ये हक है कि वो किसी की परफॉर्मेंस को पसंद करे या न करें, लेकिन ये ट्रोलिंग गलत है और बिल्कुल नहीं होनी चाहिए. मुझे लगता है कि उन्होंने हीरामंडी में बहुत अच्छा काम किया है. उनका रोल बहुत कॉम्प्लेक्स और चैलेंजिंग था और वो कुछ बड़े टैलेंट्स के साथ काम कर रही थी. मुझे उनकी परफॉर्मेंस स्ट्रॉन्ग लगी और उनके करियर के लिए ये एक अच्छी शुरुआत थी.

 

 

गुजरात हाईकोर्ट ने लगाई आमिर खान के बेटे जुनैद की 'महाराज' पर रोक, सोशल मीडिया पर नेटफ्लिक्स बॉयकॉट ट्रेंड

संजय लीला भंसाली द्वारा डायरेक्ट की गई, 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' आठ-पार्ट की सीरीज है, जो 1 मई से नेटफ्लिक्स पर 190 देशों में दिखाई जा रही है. आपको बता दें, शर्मिन सहगल को उनकी परफॉर्मेंस के दौरान लगातार ट्रोल किया जा रहा है. एक्ट्रेस ने कहा- 'निगेटिविटी के साथ पॉजिटिविटी भी आती है. आपको अपने अंदर सब कुछ समाहित करना होगा. मैंने इस किरदार के लिए बहुत मेहनत की और सब कुछ अपना दे दिया.'

 

Read More
{}{}