trendingNow11835644
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Haryanvi Singer Died: 'देसी-देसी' गाना गाने वाले सिंगर राजू पंजाबी ने 40 साल की उम्र में तोड़ा दम, पीलिया का चल रहा था इलाज

40 साल के मशहूर हरियाणवी सिंगर राजू पंजाबी का निधन हो गया है. राजू की मौत की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया है. उनके फैंस और रिश्तेदारों का इस खबर पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है.  

हरियाणवी सिंहर राजू पंजाबी की मौत
Stop
Shipra Saxena|Updated: Aug 22, 2023, 11:25 AM IST

Haryanvi Singer Died: सिनेमाजगत के लिए शॉकिंग खबर है. 'देसी-देसी' गाने से लोगों का दिल जीतने वाले हरियाणवी सिंगर राजू पंजाबी (Raju Punjabi) का निधन हो गया है. राजू महज 40 साल के थे और हरियाणा के हिसार के रहने वाले थे. राजू कई दिनों से पीलिया से ग्रसित थे. वहीं अब उनकी मौत की खबर ने सभी को सन्न कर दिया है और हर कोई सोशल मीडिया पर सिंगर को नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहा है.

10 दिनों से थे अस्पताल में भर्ती
खबरों की मानें तो राजू पंजाबी (Raju Punjabi) बीते 10 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे. जहां पर उनका इलाज चल रहा था. राजू की मौत की खबर को सुनकर हिसार में उनके प्रशंसक और रिश्तेदारों का पहुंचना शुरू हो गया है.

 

 

 

 

दोबारा बिगड़ी थी तबीयत
जानकारी के मुताबिक राजू पंजाबी इलाज के दौरान ठीक होकर घर आ गए थे लेकिन अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर कुछ दिनों बाद उन्होंने दम तोड़ दिया. 

3 बेटियों को छोड़ गए पीछे
राजू पंजाबी (Raju Punjabi Died) अपने पीछे पत्नी और तीन बेटियों को छोड़ गए हैं. बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि राजू पंजाबी की जोड़ी सपना चौधरी के साथ काफी फेमस थी. राजू पंजाबी का आखिरी गाना 'आपसे मिलके यारा हमको अच्छा लगा' 12 अगस्त को रिलीज हुआ है. इस गाने के बाद ही एक्टर अस्पताल में भर्ती हो गए थे. आपको बता दें, राजू पंजाबी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते थे. आए दिन अपने गाने तो कभी अपने वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर देते थे. जिस पर फैंस भर भरके प्यार लुटाते हैं. राजू पंजाबी के 'देसी देसी' गाने के अलावा 'तू चीज लाजवाब' और 'सॉलिड बॉडी' गाना काफी ज्यादा सुर्खियों में रहा था. ये गाने राजू के फैंस के फेवरेट हैं जिन्हें कई व्यूज मिले हैं.

 

Read More
{}{}