trendingNow11417776
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Aishwarya Rai Bachchan: झील से निकलती ऐश्वर्या की तस्वीरों ने उड़ा दिए थे सबके होश, मगर थियेटरों में नहीं चली फिल्म

Aishwarya Rai Bachchan Hot Scene: ऐश्वर्या राय बच्चन उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों में हैं, जिन्हें हॉलीवुड और ब्रिटिश फिल्मों में लीड रोल मिले. मगर उन्होंने हमेशा ऐसी फिल्मों को इंकार किया, जिनमें फिजिकल इंटीमेसी के सीन हों. इसके बावजूद उनकी एक फिल्म के कुछ दृश्यों ने खलबली मचा दी थी.  

Aishwarya Rai Bachchan: झील से निकलती ऐश्वर्या की तस्वीरों ने उड़ा दिए थे सबके होश, मगर थियेटरों में नहीं चली फिल्म
Stop
Ravi Buley|Updated: Oct 31, 2022, 01:27 PM IST

Aishwarya Rai Bachchan Birthday: अप्रैल 2007 में ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी हुई थी. शादी से पहले दोनों की फिल्म गुरु जनवरी में रिलीज होकर चारों तरफ खूब सराही गई थी. बच्चन जोड़ी सुर्खियों में थी और तभी धमाका हुआ. ऐश्वर्या के बड़े हॉलीवुड प्रोजेक्ट, द लास्ट लीजन की रिलीज की चर्चाएं होने लगीं. हालांकि यह फिल्म दो साल से बनी हुई थी परंतु निर्माताओं का भरोसा इसमें खत्म हो चुका था. कोलिन फिर्थ और बेन किंग्सले जैसे हॉलीवुड सितारे इसमें थे. माना जा रहा था कि यह फिल्म ऐश्वर्या को हॉलीवुड के ए-लिस्ट सितारों की कतार में खड़ा कर देगी. परंतु निर्देशक डग लेफलर की फिल्म में निर्माता कंपनी विंस्टेन की दिलचस्पी अचानक खत्म हो गई और इसे बिना किसी प्रचार-प्रसार के अक्टूबर में रिलीज कर दिया गया. फिल्म पूरी दुनिया में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई.

मच गई खलबली
भारत में फिल्म अचानक तब सुर्खियों में आ गई, जब इसकी कुछ तस्वीरें मीडिया में आईं. यह तस्वीरें ऐश्वर्या की थीं, जिसमें वह एक झील में से तर-ब-तर बाहर निकलती नजर आ रही हैं. उनके शरीर से झीने वस्त्र चिपके हुए हैं. तस्वीरों को देखते ही बच्चन परिवार समेत सिने-प्रेमियों के बीच खलबली बच गई. फिल्म की शूटिंग जब तुर्की में हुई थी, तब ऐश्वर्या बच्चन परिवार की बहू नहीं थीं. लेकिन अब सब कुछ बदल चुका था. भारत में भी फिल्म रिलीज हुई, लेकिन बैगर किसी शोर-शराबे के चुनिंदा शहरों में, इक्का-दुक्का सिनेमाघरों में. इसे जल्दी से समेट भी लिया गया. रोमन साम्राज्य के आखिरी दिनों को दिखाती इस फिल्म में ऐश्वर्या मीरा नाम की योद्धा बनी थीं, जो युवा सम्राट को बचाने के सैन्य अभियान में हिस्सा लेती हैं. उन्होंने दक्षिण भारत की सैनिक-कला कलरियापट्टु सीखने के बाद फिल्म में सीन किए थे.

किसिंग सीन पर मिले थे नोटिस
झील से निकलते हुए दृश्य के अलावा फिल्म में कोलिन फिर्थ के साथ ऐश्वर्या के रोमांस के कुछ अंतरंग सीन थे, लेकिन सेंसर ने उन पर कैंची चला दी. चर्चा यह भी हुई कि इस मामले में सीनियर बच्चन ने अपने प्रभाव का इस्तेमाल किया. इससे साल भर पहले ही बच्चन परिवार को ऐश्वर्या-अभिषेक की शादी से पूर्व 2006 में धूम-2 में असहज स्थिति का सामना करना पड़ा था, जब यह फिल्म रिलीज हुई थी. फिल्म में ऐश्वर्या और ऋतिक रोशन के किसिंग सीन ने हंगामा मचा दिया था. उस समय ऐश्वर्या को कुछ संगठनों की तरफ से कानूनी नोटिस भी मिले थे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}