trendingNow12276399
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Hamare Baarah के अन्नू कपूर सहित बाकी सितारों को मिली जान से मारने की धमकी, महाराष्ट्र सीएम से मांगी सुरक्षा

Annu Kapoor ने हाल ही में महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे से मुलाकात की. इस मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस मुलाकात के बाद फिल्म की टीम ने समर्थन और पुलिस सुरक्षा प्रदान करने के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया.

सीएम एकनाथ शिंदे सहित अन्नू कपूर
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jun 03, 2024, 05:32 PM IST

Hamare Baarah Film: 'हमारे बारह' (Hamare Baarah) फिल्म की पहली झलक के बाद से लगातार बवाल मचा हुआ है. यहां तक कि फिल्म के निर्मातोओं को बम की धमकी भी मिली. जिसके बाद फिल्म निर्माता और एक्टर अन्नू कपूर महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे से मुलाकात की. फिल्म की टीम ने समर्थन और पुलिस सुरक्षा प्रदान करने के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया. 

अचानक रोकी गई उड़ान

दरअसल, निर्माता बीरेंद्र भगत और संजय नागपाल ने हाल ही में ग्राउंड जीरो से एक परेशान करने वाला वीडियो शेयर किया था. इसमें उन्होंने आरोप लगाया गया कि बम की धमकी के कारण उनकी उड़ान अचानक रोक दी गई. यह घटना उनकी फिल्म हमारे बारह के टीजर रिलीज के बाद से मिल रही धमकियों की एक सीरीज के बाद हुई है. खास बात है कि ये घटना उस वक्त हुई जब उनकी मीटिंग महाराष्ट्र के सीएम के साथ तय हो गई थी.

 

देश की आजादी के बाद इस चीफ कमिश्नर ने करवाया था पहला इलेक्शन, अब पर्दे पर दिखेगी फिल्म

विरोध करने वालों की थी प्लानिंग
भगत ने कहा- 'हम अपनी फिल्म के लिए दिल्ली-मुंबई के रास्ते पर थे, जब बम की धमकी के कारण हमारी उड़ान को आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी. अधिकारी वर्तमान में इन घटनाओं की जांच कर रहे हैं, माना जाता है कि फिल्म के मैसेज  विरोध करने वाले लोगों द्वारा इसे अंजाम दिया गया है.

 

 

 

उत्तर प्रदेश में सेट, ‘हमारे बारह’ जनसंख्या वृद्धि के मुद्दे पर प्रकाश डालती है. अन्नू कपूर, मनोज जोशी और परितोष त्रिपाठी अभिनीत 'हमारे बारह' ने अपनी साहसिक कहानी और इस फिल्म के विषय के लिए लोगों का ध्यान आकर्षित किया है. आपको बता दें, 'हमारे बारह' फिल्म में अन्नू कपूर के अलावा अश्विनी कालसेकर, मनोज जोशी, अभिमन्यु सिंह, पार्थ समथान, परितोष त्रिपाठी, अदिति भटपहरी और इशलिन प्रसाद हैं.

 

रवीना टंडन पर हुए हमले पर आग बबूला कंगना रनौत, बोलीं- ऐसे में तो पीट-पीटकर हत्या हो सकती थी

संयुक्त रूप रवि एस गुप्ता, बीरेंद्र भगत और संजय नागपाल ने फिल्म का निर्माण किया है. जबकि त्रिलोक नाथ प्रसाद सह-निर्माता और कमल चंद्रा निर्देशक हैं. वहीं कहानी राजन अग्रवाल ने लिखी है.

 

Read More
{}{}