trendingNow11705022
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Gutar Gu Web Series: गुड़गांव की लड़की को देखते ही खो गया भोपाली लड़का, ऐसा काटा इश्क का कीड़ा; शुरू हुआ नए जमाने का Gutar Gu

Gutar Gu Web Series में नए जमाने के प्यार को बेहतरीन तरीके से पिरोया गया है. इसमें ना केवल कॉलेज वाला प्यार दिखाया गया है बल्कि करियर के साथ-साथ लॉग डिस्टेंस रिलेशनशिप भी दिखाया गया है.

गुटर गू पोस्टर
Stop
Shipra Saxena|Updated: May 21, 2023, 02:24 PM IST

Gutar Gu Web Series: नए जमाने का प्यार कुछ इस तरह होता है कि वो शुरू तो दोस्ती से होता है लेकिन आखिर में वो अपनी मंजिल किसी ना किसी तरह से खोज ही लेता है. ऐसा ही प्यार गुड़गांव की रहने वाली लड़की रितु चौहान और भोपाल के रहने वाले अनुज के बीच हुआ. इन दोनों को प्यार का कीड़ा कुछ ऐसा काटा कि ट्रेलर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है.

भोपाली लड़के और गुड़गांव की लड़की की प्रेम कहानी
इस 2 मिनट 11 सेकेंड के ट्रेलर में आपको नए जमाने का रोमांस भरपूर देखने को मिलेगा. ट्रेलर में दिखाया गया है कि गुड़गांव से भोपाल शिफ्ट हुई लड़की जैसे ही भोपाली लड़की से दोस्ती करती है तो लड़का इश्क के खयालों में डूब जाता है. फिर क्या लड़की को इंप्रेस करने के लिए लड़का अपने ड्रेसिंग सेन्स से लेकर लुक में पूरा चेंज कर डालता है, ताकि लड़की उसकी सिर्फ दोस्त नहीं बल्कि गर्लफ्रेंड बन जाए. इसके बाद इन दोनों की शुरू होती है 'गुटर गू' (Gutar Gu).

 

 

पढ़ाई के नाम पर चालू है 'गुटर गू'
इस लव स्टोरी में एक ट्रायंगल भी है. इसके बाद सीन आता है घर में पता चलने का. जब रितु से इश्क फरमा रहे अनुज के पेरेंट्स को इससे बारे में पता चलता है तो क्या-क्या होता है यही इस टीवी सीरीज में दिखाया गया है. इस वेब सीरीज में आपको ना केवल कॉलेज का प्यार बल्कि लॉग डिस्टेंस रिलेशनशिप भी देखने को मिलेगा.

अमेजॉन मिनी टीवी पर हुई रिलीज
 'गुटर गू' वेब सीरीज को आप अमेजॉन मिनी टीवी पर देख सकते हैं. इसमें लीड रोल में नए एक्टर्स विश्नेश बंसल (Vishesh Bansal) और अश्लेषा ठाकुर (Ashlesha Thakur) है. इस वेब सीरीज के अब तक 2 पार्ट रिलीज हो चुके हैं. दूसरा पार्ट 5 अप्रैल को रिलीज हुआ है जिसे टीनेजर काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

Read More
{}{}