trendingNow12272338
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश में गुरु रंधावा भी शामिल, Video शेयर कर दिखाई क्रूज की झलक

Guru Randhawa Video: सिंगर गुरु रंधावा भी अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग क्रूज पार्टी का हिस्सा बन गए हैं. गुरु रंधावा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अंबानी फैमिली की पार्टी वाले क्रूज की तरफ बढ़ते दिखाई दे रहे थे. 

गुरु रंधावा
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jun 01, 2024, 06:50 AM IST

Guru Randhawa at Anant-Radhika Party: अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट का दूसरा प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन इटली में एक लग्जरी क्रूज पर हो रहा है. क्रूज पर हो रहे अंबानी फैमिली के सेलिब्रेशन में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी पहुंचे हैं. और अब इन सेलेब्स की फेहरिस्त में पंजाबी सिंगर और रैपर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का नाम भी शामिल हो गया है. पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने बोट से क्रूज पर जाने का अपना वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. कहा जा रहा है कि गुरु रंधावा, अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग पार्टी में परफॉर्म करेंगे. 

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का हिस्सा बने गुरु रंधावा

पंजाबी सिंगर और रैपर गुरु रंधावा (Guru Randhawa Video) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह बोट से उस क्रूज तक जाते दिख रहे हैं, जहां अंबानी फैमिली की पार्टी चल रही है. गुरु रंधावा का वीडियो अब पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में गुरु रंधावा बड़ा चश्मा, व्हाइट जैकेट और ब्लैक टी-शर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं. साथ ही वह कह रहे हैं- 'लेवल सबके निकलेंगे.' 

अंबानी फैमिली की पार्टी में करेंगे परफॉर्म

गुरु रंधावा ने वीडियो के अलावा एक फोटो भी इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में पोस्ट की है. जिसमें वह वॉशरुम में मिरर सेल्फी लेते दिख रहे हैं. सेल्फी में गुरु रंधावा ने ब्लैक कलर की हाफ स्लीव टी-शर्ट और लोअर कैरी किया है. इस फोटो पर गुरु रंधावा ने लिखा- रात के लिए तैयार हो रहा हूं. साथ ही सिंगर ने फायर वाला इमोजी इस्तेमाल किया है.  

कौन हैं वो सिंगर, जो अंबानी की पार्टी में परफॉर्म करने का ले रही 45 करोड़? जानें शकीरा समेत इन 7 सिंगर्स की फीस: रिपोर्ट

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग में कई बॉलीवुडवाले शामिल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन में जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, शाहरुख खान, इब्राहिम अली खान, शनाया कपूर, सलमान खान समेत कई सितारे शामिल हुए हैं. 

किसने उड़ाया जाह्नवी कपूर की इंजरी का मजाक? एक्ट्रेस को आया गुस्सा; बोलीं- आपके जोक पर...
 

Read More
{}{}