trendingNow12283635
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

गोविंदा की पत्नी सुनीता को एक आंख नहीं भाते कृष्णा-आरती, वायरल VIDEO बना सबूत; बोलीं- 2 हजार के लिए...

Govinda Wife Sunita: गोविंदा के साथ भांजे कृष्णा अभिषेक की अनबन जगजाहिर है. बावजूद इसके मामा गोविंदा भांजी आरती सिंह की शादी में शामिल हुए थे. वहीं, अब सोशल मीडिया एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें गोविंदा की पत्नी सुनीता आरती-अभिषेक के लिए अपनी नाराजगी जाहिर कर रही हैं. 

Govinda Wife Sunita Video Viral
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 07, 2024, 09:44 PM IST

Govinda Wife Sunita Video Viral: गोविंदा और भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच खटपट के बारे में इंडस्ट्री से लेकर उनके सभी फैंस अच्छी तरह से जानते हैं. हालांकि, अप्रैल में गोविंद बेटे यशवर्धन के साथ भांजी आरती सिंह और दीपक चौहान की शादी में शरीक हुए थे, जिसकी कई फोटोज और वीडियो भी वायरल हुए थे. हालांकि, इस दौरान मामी सुनीता नदारद थीं. इसके बाद ऐसी खबरें थी कि गोविंदा और भांजे कृष्णा, भांजी आरती के साथ सब मामला सुलझ चुका है. 

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसने सभी का ध्यान खींचा. वीडियो साल भर पुराना है, जिसमें गोविंद अपनी पत्नी सुनीता के साथ नजर आ रहे हैं. इसी बीच सुनीता आरती सिंह और कृष्णा अभिषेक के बारे में बात करती नजर आ रही हैं, जिसको सुनने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि आरती-अभिषेक मामी सुनीता को एक आंख नहीं भाते. वीडियो को देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि मामी सुनीता का गुस्सा अब तक शांत नहीं हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

नहीं शांत हुआ मामी सुनीता का गुस्सा 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस इंटरव्यू में गोविंदा की पत्नी सुनीता को साफ कहते सुना जा सकता है कि आप लोगों के ही चैनल पर कृष्णा और आरती ने हमारे बारे में खराब बातें बोली हैं. सुनीता के चेहरे पर हल्का गुस्सा देखा जा सकता है, जिसके साथ वे कहती हैं, 'मुझे याद है आरती ने सोफे पर बैठकर कहा था कि चीची मामा को हमारे 2 हजार रुपये देने हैं. मैंने खुद सुना था'. वहीं, गोविंदा लगातार उनको शांत करने की कोशिश करते हैं और कहते हैं 'शांत रहो कोई नहीं शांत रहो'. 

जब चूहों ने कार्त‍िक आर्यन को लगाया था लाखों का चूना, इस करोड़ों की चीज का कर दिया था 'बेड़ा गर्क'

कृष्णा और आरती सुनीता ने नहीं किया माफ

सुनीता आगे कहती हैं, 'जब वो लोग परवाह नहीं कर रहे हैं तो हमसे क्यों उम्मीद की जा रही है कि इंटरव्यू में आकर हम अच्छी बातें कहेंगे. परवाह करें. आप लोग भी इस बात को बड़ा बनाना बंद करो'. हालांकि, ऐसे कई मौके आए जब कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कशमीरा शाह ने अपनी गलती के लिए गोविंदा और सुनीता से माफी मांगी है, लेकिन उनके रिश्तों में खटास अभी तक जारी है, जो खत्म नहीं हुई हैं. सुनीता ने अभी तक भी कृष्णा और आरती को माफ नहीं किया.

Read More
{}{}