trendingNow11765536
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Govinda ने जिन्हें करियर में दिया दूसरा मौका, उन्ही के बेटे के सामने अभिनेता को महसूस कराया गया था छोटा!

Govinda Raavan Movie: हम बात कर रहे हैं फिल्म रावण की जिसमें अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय लीड रोल में थे लेकिन गोविंदा भी इससे करियर में कमबैक कर रहे थे. उनका लीड रोल नहीं था लेकिन सपोर्टिंग रोल भी दमदार था.

Govinda ने जिन्हें करियर में दिया दूसरा मौका, उन्ही के बेटे के सामने अभिनेता को महसूस कराया गया था छोटा!
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Jul 04, 2023, 02:49 PM IST

Govinda Comeback Story: अगर बॉलीवुड के मोस्ट एंटरटेनिंग एक्टर की बात हो तो आज भी गोविंदा का नाम ही जुबां पर आता है. भले ही दो दशक से उनका करियर सिर्फ ढल ही रहा है लेकिन एक दौर था जब उनके नाम की तूती बॉलीवुड में बोलती थी. 80 और 90 के दशक में उन्होंने बॉक्स ऑफिस और फैंस के दिलों पर खूब राज किया लेकिन जैसे जैसे 90 के दशक का दौर जाता रहा गोविंदा (govinda) का स्टारडम भी फीका पड़ता गया. वहीं जब कमबैक किया तो उन्हें मिला सिर्फ और सिर्फ धोखा.

हम बात कर रहे हैं उनकी फिल्म रावण की. यूं तो इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय लीड रोल में थे लेकिन गोविंदा भी इससे करियर में कमबैक कर रहे थे. उनका लीड रोल नहीं था लेकिन सपोर्टिंग रोल भी दमदार था. लिहाजा वो काफी खुश थे. फिल्म 2010 में रिलीज हुई थी जिससे गोविंदा को काफी उम्मीद थी. लेकिन जब रिलीज होने के बाद उन्होंने फिल्म को देखा तो उन्हें बड़ा झटका लगा था. रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म से गोविंदा के काफी सारे सीन्स काट दिए गए थे और उनके रोल को काफी छोटा कर दिया गया था. उस वक्त उन्हें लगा कि वो फिल्म में किसी जूनियर आर्टिस्ट की तरह थे.    

कभी गोविंदा के साथ अमिताभ को मिला था दूसरा मौका
कहा जाता है कि जब अमिताभ बच्चन के करियर का बुरा दौर चल रहा था तब गोविंदा ने ही उनकी एंट्री बड़े मियां छोटे मियां फिल्म में कराई थी. फिल्म कॉमेडी जोनर की थी और लोगों की इनकी जोड़ी खूब भाई और वो खुलकर हंसे. इस फिल्म ने अमिताभ को काफी सहारा दिया. लेकिन जब गोविंदा ने उन्हीं के बेटे अभिषेक की फिल्म से अपना करियर संवारना चाहा तो उन्हें वो मौका नहीं मिला और शायद इसका मलाल हमेशा गोविंदा के मन में रहेगा. 

Read More
{}{}