trendingNow12350903
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Ghudchadi Trailer: खुशाली-पार्थ की 'घुड़चड़ी' में संजय-रवीना ने लगाया कॉमेडी का तड़का, 9 अगस्त को फिल्म OTT पर देगी दस्तक

Ghudchadi Trailer Out: संजय दत्त, रवीना टंडन, खुशाली कुमार और पार्थ समथान की फिल्म 'घुड़चड़ी' का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया गया है. फिल्म 9 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो प्रीमियम पर दस्तक देगी. 

घुड़चड़ी का ट्रेलर
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 24, 2024, 01:40 PM IST

Sanjay Dutt-Raveena Tandon Ghudchadi Movie: संजय दत्त, रवीना टंडन, पार्थ समथान और खुशाली कुमार की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'घुड़चड़ी' सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने जा रही है. डबल रोम-कॉम के डोज वाली फिल्म 'घुड़चड़ी' का ट्रेलर मेकर्स ने सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया है, जिसमें पहले खुशाली कुमार और पार्थ समथान का लव एंगल दिखाया गया और फिर रवीना टंडन (Raveena Tandon) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की धांसू एंट्री देखने को मिल रही है.' घुड़चड़ी' फिल्म का ट्रेलर रिवील होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गया है. 

घुड़चड़ी के ट्रेलर में कॉमेडी का है डबल तड़का

'घुड़चड़ी' (Chudchadi Trailer) के ट्रेलर की शुरुआत पार्थ समथान के किरदार चिराग से होती है, जो खुद को इंट्रोड्यूस कराते हैं. और फिर चिराग की दादी अपने पोते की शादी की इच्छा जाहिर करती नजर आती हैं. चिराग का किरदार निभा रहे पार्थ अपनी दादी से कहते हैं कि जिसके हाथ में डोर बांधी होगी, वह खुद चलकर आएगी. और फिर खुशाली कुमार अपने स्टाइलिश अवतार में धांसू एंट्री होती है. पार्थ और खुशाली कुमार की लव स्टोरी का एंगल यहीं से शुरू होता है. फिर कहानी में ट्विस्ट आता है, जहां रवीना टंडन और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की मुलाकात होती है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

सुष्मिता सेन कर रहीं सिंगल होने का दावा, इधर रोहमन शॉल ने खोली पोल! बोले- 'हम 6 साल से...' 

बेटे और बाप के बीच किसकी होगी घुड़चड़ी?

रवीना टंडन और संजय दत्त 'घुड़चड़ी' में पार्थ और खुशाली कुमार के किरदारों के पैरेंट्स का किरदार निभा रहे हैं. जब रवीना और संजय की मुलाकात होगी, तो वह भी आपस में प्यार में पड़ जाएंगे. और यहीं से फिल्म में कॉमेडी का जोरदार तड़का देखने को मिलेगा.  

9 अगस्त को ओटीटी पर दस्तक देगी घुड़चड़ी

बता दें, संजय दत्त, रवीना टंडन, पार्थ समथान और खुशाली कुमार की 'घुड़चड़ी' सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो प्रीमियम पर 9 अगस्त को दस्तक देगी. रोमांटिक कॉमेडी फिल्म घुड़चड़ी का डायरेक्शन बिनॉय गांधी ने किया है. तो वहीं फिल्म की प्रोड्यूसर निधि दत्ता हैं.  

क्या ठंडे बस्ते में खिसकी 'गोलमाल 5'? कॉमेडी फ्रेंचाइजी पर रोहित शेट्टी बोले- 'नहीं हो सकता कि...'  

Read More
{}{}