trendingNow11318042
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Bold Video: आए दिन इस तरह के कपड़े पहनकर वीडियो कॉल पर बात करती हैं ये हसीना, हर तरफ हैं चर्चे

अमीषा पटेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस रिवीलिंग कपड़े पहनकर अपने फैंस से बात करती हुई नजर आ रही हैं.

अमीषा पटेल
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 24, 2022, 11:48 PM IST

Bold Video: 46 साल की अमीषा पटेल (Ameesha Patel) के सिर पर बीते कुछ वक्त से बोल्डनेस का ऐसा खुमार सवाल है कि वो उतरने का नाम ही नहीं ले रहा. एक्ट्रेस आए दिन सोशल माडिया पर ऐसे-ऐसे बोल्ड वीडियो शेयर करती हैं जिसे देखकर फैंस हैरान रह जाते हैं. वहीं अब हद से ज्यादा रिवीलिंग कपड़े पहनकर 'गदर' फिल्म की सकीना ने सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है कि वो आग लगा रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ब्रालेस होकर स्पैगिटी पहनी है और फैंस से वीडियो कॉल पर बात कर रही हैं.

पहने ऐसे कपड़े

इस वीडियो में आप देखेंगे कि अमीषा पटेल  (Ameesha Patel) ने व्हाइट स्पैगिटी पहनी है और उसके साथ शॉर्ट्स पहने हुए हैं. इस स्पैगिटी का गला इतना ज्यादा डीप है कि कैमरे में सबकुछ कैद हो रहा है. अपने लुक को पूरा करने के लिए अमीषा पटेल ने गले में गोल्डन कलर की चेन पहनी है और कान में इयररिंग्स पहने हैं. इसके साथ ही बालों को ओपन किया हुआ है.

 

 

लेट नाइट कर रहीं वीडियो कॉल

इस वीडियो में एक्ट्रेस एक हाथ में कॉफी मग और दूसरे हाथ में मोबाइल फोन पकड़ी हुई है. इस वीडियो को अमीषा पटेल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

 

 

लिखा ये कैप्शन

इस वीडियो को शेयर करते हुए अमीषा पटेल ने कैप्शन में लिखा- 'राजकोट...काफी लंबा और हैक्टिक दिन गया...जिसके बाद मैं अपने फैंस से बात करते हुए. थैंक्यू मिस्टर महेश वीडियो कॉल मैनेज करने के लिए.' वर्कफ्रंट की बात करें तो अमीषा पटेल जल्द ही 'गदर 2' फिल्म में सनी देओल के साथ नजर आएंगी. अमीषा कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं लेकिन दो फिल्मों ने ही सबसे ज्यादा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया. इन फिल्मों में 'कहो ना प्यार है' और सनी देओल के साथ आई फिल्म 'गदर' है.'

 

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}