trendingNow11792418
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Gadar 2: जानिए किसकी कब्र पर रो रहे सनी देओल गदर 2 के टीजर में, सच है बात तो टूट जाएगा आपका दिल

Sunny Deol In Gadar 2: गदर 2 का ट्रेलर अगले हफ्ते रिलीज होने वाला है. लेकिन इस बीच फिल्म की कहानी को लेकर अटकलें लगने का दौर खत्म नहीं हो रहा है. असली सवाल यही बना हुआ है कि आखिर तारा सिंह (सनी देओल) को किसकी कब्र पर रोते दिखाया गया हैॽ अब इस बारे में नए कयास लगाए जा रहे हैं... जानिए.  

Gadar 2: जानिए किसकी कब्र पर रो रहे सनी देओल गदर 2 के टीजर में, सच है बात तो टूट जाएगा आपका दिल
Stop
Ravi Buley|Updated: Jul 23, 2023, 06:15 PM IST

Gadar 2 Trailer: गदर 2 की रिलीज डेट नजदीक आ रही है. 2001 में ब्लॉकबस्टर हिट रही गदर (Film Gadar) के इस सीक्वल का बॉलीवुड फैन्स को इंतजार है. फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है और इसके बाद से अटकलें है कि आखिर तारा सिंह यानी सनी देओल सीक्वल में पाकिस्तान क्यों जाएं. क्या मिशन होगा. पाकिस्तान (Pakistan) में उनके साथ इस बार क्या होगा. निर्देशक अनिल शर्मा (Director Anil Sharma) की फिल्म के सीक्वल की कहानी पर तमाम अटकलें लग रही हैं. ऐसे में अब एक चर्चा सोशल मीडिया पर चल पड़ी है. पिछले दिनों फिल्म के नए मोशन पोस्टर में सनी देओल और उत्कर्ष शर्मा की जोड़ी को साथ में दौड़ते दिखाया गया है.

फैन्स का नया अंदाजा
तारा सिंह (सनी देओल) और उनके बेटे जीते (उत्कर्ष शर्मा) इस मोशन पोस्टर में गोलियों और विस्फोटों की बौछार के बीच हाथ पकड़कर दौड़ते दिख रहे हैं. पोस्टर पर टैगलाइन भी आती है कि एक पिता का प्यार कोई सीमा नहीं जानता. तय है कि यह लाइन एक नया इमोशनल टच गदर 2 की कहानी को दे रही है. फिल्म का ट्रेलर 27 जुलाई को रिलीज (Gadar 2 Trailer) होने वाला है, जिसमें निर्देशक अपनी तरफ से फिल्म के बारे में कुछ बताएंगे. परंतु मोशन पोस्टर रिलीज होने के बाद ट्रेलर की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैन्स ने कहानी को लेकर अपना अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है.

अमीषा ने खोला राज
असल में फिल्म के सोशल मीडिया में आए एक सीन पर बीते लंबे समय से अटकलें हैं. जिसमें तारा सिंह को एक कब्र पर रोते हुए दिखाया गया है. यह कब्र किसकी हैॽ पहल कहा गया कि यह कब्र सकीना (अमीषा पटेल) की है. परंतु अमीषा (Amisha Patel) ने सोशल मीडिया मे राज खोल दिया कि इस सीन का मुझसे कोई संबंध नहीं है. अब जबकि सनी-उत्कर्ष का मोशन-पोस्टर आया है, फैन्स इसकी टैग-लाइन से अनुमान लगा रहे हैं कि क्या गदर में दिखाया गया है कि तारा सिंह अपने बेटे जीते को खो देगाॽ यह कब्र जीते की हैॽ कई लोगों का कहना है कि यह सीन कहानी में अप्रत्याशित मोड़ हो सकता है. अगर ऐसा हुआ तो यह बहुत ही दिल तोड़ने वाला मोड़ होगा क्योंकि एक पिता अपने बच्चे को खो दे, इससे अधिक दुखदायी क्या हो सकता है. फैन्स कह रहे हैं कि अगर ऐसा हुआ तो फिर पाकिस्तान को तारा सिंह के गुस्से से कोई नहीं बचा पाएगा.

 

Read More
{}{}