trendingNow11749132
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Gadar 2 Sakina: तारा सिंह की बोल्ड सकीना ने 'गदर 2' रिलीज से पहले बदल ली काया, वीडियो देख खा जाएंगे धोखा!

Tara Singh की लेडी लव सकीना के सिर से बीते कुछ वक्त से बोल्डनेस का खुमार उतरने का नाम नहीं ले रहा है. लेकिन अब जो सकीना इस वीडियो में नजर आ रही हैं उसे देखकर हो सकता है कि आपकी आंखें धोखा खो जाएं.  

सकीना ने बदला रूप
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jun 22, 2023, 03:29 PM IST

Gadar 2 Sakina: अमीषा पटेल (Ameesha Patel) का जो लेटेस्ट वीडियो सामने आया है उसे देखकर आप चौंक जाएंगे. ऐसा इसलिए क्योंकि तारा सिंह की लेडी लव सकीना के सिर से बीते कुछ वक्त से बोल्डनेस का खुमार उतरने का नाम नहीं ले रहा है. लेकिन अब जो सकीना इस वीडियो में नजर आ रही हैं उसे देखकर हो सकता है कि आपकी आंखें  धोखा खा जाएं. ऐसा इसलिए क्योंकि इस वीडियो में सकीना व्हाइट कलर का सूट पहनकर मंदिर के बाहर लोगों को खाना अपने हाथों से बांटती हुई नजर आ रही हैं.

अमीषा ने बदला रूप
अमीषा पटेल (Ameesha Patel) का ये बदला हुआ रूप देखकर हर कोई हैरान है. वीडियो में एक्ट्रेस ने सिर से पैर तक पूरे कपड़ों में नजर आ रही हैं और काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. जिसे देखकर आप भी ये कहेंगे कि आखिर एक्ट्रेस को ये क्या हो गया है. अमीषा पटेल का ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो रहा है. इस वीडियो को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'सकीना मंदिर के बाहर लोगों को खाना बांटती हुईं.'

 

 

 

 

क्या 'गदर 2' की रिलीज है वजह?
अमीषा पटेल का ये बदला हुआ रूप देखकर आपके मन में कई सवाल खड़े हो जाएंगे. ऐसा इसलिए क्योंकि इन दिनों अमीषा पटेल अपनी अमकमिंग फिल्म 'गदर 2' के प्रमोशन में बिजी है. लिहाजा सकीना की मासूम इमेज को वो इस तरह से फिर से भुनाना चाहती हैं. 'गदर 2' का टीजर तो पहले ही रिलीज हो चुका है जिसमें सकीना की झलक भले ही नहीं दिखाई गई है लेकिन तारा सिंह वापस लौटते ही छा गए. आपको बता दें, 'गदर 2' फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है. खास बात है कि इस फिल्म की रिलीज से पहले फिल्म का पहला पार्ट 'गदर: एक प्रेम कथा' 9 जून को थियेटर में रिलीज हुआ है.

Read More
{}{}