trendingNow11831213
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Gadar 2 के आगे बॉक्स ऑफिस ने टेके घुटने, दूसरे शुक्रवार को भी कर डाली ताबड़तोड़ कमाई; हुआ इतना कलेक्शन

Gadar 2 Box Office Collection: गदर 2 का जुनून दूसरे शुक्रवार को भी खूब देखने को मिला है. रिपोर्ट्स के अनुसार, दूसरे शुक्रवार की कमाई के बाद सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म 300 करोड़ी क्लब में एंटर कर गई है.

गदर 2 सनी देओल और अमीषा पटेल
Stop
Prachi Tandon|Updated: Aug 19, 2023, 08:10 AM IST

Gadar 2 Movie Day 8 Collection: गदर 2 की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई देख हर कोई हैरान रह गया है. एक हफ्ते में फिल्म 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर गई है. रिपोर्ट्स की मानें तो गदर 2 रिलीज के दूसरे शुक्रवार को भी तगड़ी कमाई की है. सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की फिल्म गदर 2 का कलेक्शन आठवें दिन की कमाई के बाद इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 304 करोड़ के पार पहुंच गया है. 

दूसरे शुक्रवार को गदर 2 ने कूटे इतने करोड़!

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आठवें दिन सनी देओल की फिल्म गदर 2 (Gadar 2 Collection) ने 19.50 करोड़ की कमाई की है. पहले हफ्ते में इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 284.63 करोड़ कूटने के बाद आठवें दिन यानी रिलीज से दूसरे शुक्रवार को गदर 2 ने मोटी कमाई करने के बाद टोटल कलेक्शन का आंकड़ा 304.13 करोड़ तक पहुंचा दिया है. सनी देओल (Sunny Deol Movie) और अमीषा पटेल की फिल्म को ऑडियंस से झोला भर-भरकर प्यार और पॉजिटिव कमेंट्स मिल रहे हैं. गदर 2 के लिए ऑडियंस का क्रेज ही एक मात्र वजह है कि सनी देओल की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ले आई है. 

गदर 2 की सक्सेस पर सनी देओल का रिएक्शन!

गदर 2 (Gadar 2 Sunny Deol) के ब्लॉकबस्टर हिट होने के बाद सनी देओल ने अपना रिएक्शन हफ्ते की शुरुआत में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शेयर किया था. जहां एक्टर ने बताया कि वह फिल्म रिलीज होने से पहले काफी स्ट्रेस में थे, और जब फिल्म रिलीज हुई तो वह पूरी रात कभी हंसते तो कभी रो रहे थे. सनी देओल ने बताया, उनके पिता पास ही थे और उन्होंने इस तरह से करते हुए देख लिया. सनी ने बताया कि उन्होंने अपने पिता (धर्मेंद्र) से कहा- 'शराब नहीं ली है, खुश हूं क्या कर सकता हूं...'

Read More
{}{}