trendingNow11832695
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Gadar 2 की 'सकीना' को क्या सालों बाद हो रहा Salman Khan की फिल्म ठुकराने का पछतावा? बोलीं- आप हर जगह...

Ameesha Patel Movies: अमीषा पटेल ने लेटेस्ट इंटरव्यू में सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्में ठुकराने को लेकर बात की है. अमीषा का कहना है कि डेट की इश्यूज को लेकर उन्होंने यह कदम उठाया था.

अमीषा पटेल
Stop
Prachi Tandon|Updated: Aug 20, 2023, 10:34 AM IST

Ameesha Patel Rejected Salman Shah Rukh Khan Movies: एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) गदर 2 की सक्सेस को लेकर खूब सुर्खियों  में छाई हुई हैं. जहां एक तरफ गदर 2 की ताबड़तोड़ कमाई की आंधी थमने का नाम नहीं ले रही है, वहीं दूसरी तरफ अमीषा पटेल अपने करियर को लेकर एक के बाद एक बड़े खुलासे करती जा रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अमीषा पटेल (Ameesha Patel Movies) ने इस बात को कबूल किया है कि उन्होंने करियर के शुरुआती दिनों में कई बड़ी फिल्मों को ठुकराया है, जिसका शायद उन्हें आज भी मलाल है.

अमीषा पटेल को है सलमान-शाहरुख की फिल्में रिजेक्ट करने का मलाल?

गदर 2 की सकीना यानी अमीषा पटेल (Ameesha Patel Gadar 2) ने हाल ही में ई-टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया है. जहां अमीषा ने बताया कि उन्होंने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), सलमान खान (Salman Khan) और यहां तक की संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्में भी ठुकराई हैं. अमीषा ने कहा- कई ऐसी फिल्में थीं जिन्हें मैं नहीं कर पाई. मैंने उन फिल्मों से डेट के इश्यू के कारण कदम पीछे खींचे थे, इसलिए मैं पछतावा नहीं कर सकती हूं. 

कई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में हुई थीं ऑफर!

अमीषा पटेल (Ameesha Patel New Film) ने इंटरव्यू में बताया- 'चलते-चलते मेरी फिल्मों में से एक थी, मुन्ना भाई तेरे नाम...कई वजह थीं, जिनके कारण मैं इन फिल्मों को नहीं कर पाई. क्योंकि मैं पहले ही कमिटेड थी. और सिर्फ एक ही अमीषा है. तो आप हर जगह नहीं हो सकते हैं...'  चलते-चलते में बाद में शाहरुख खान के साथ रानी मुखर्जी को कास्ट किया गया था. संजय दत्त के साथ मुन्नाभाई एमबीबीएस में ग्रेसी सिंह और आईकॉनिक फिल्म तेरे नाम में सलमान खान के अपोजिट भूमिका चावला नजर आई थीं. बता दें, एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने गदर 2 से सालों के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है.

Read More
{}{}