trendingNow11844740
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Gadar 2: क्या 'सकीना' ने खोली गदर के नए पार्ट को लेकर पोल? बोलीं- फिल्म के आखिरी में...

Gadar 2 Movie: अमीषा पटेल ने गदर के नए पार्ट को लेकर पोल खोल दी है. एक्ट्रेस ने गदर 3 पर रिएक्ट करते हुए बताया कि क्यों सकीना, मुस्कान के किरदार से आखिर में नहीं मिलती है. 

गदर 2
Stop
Prachi Tandon|Updated: Aug 28, 2023, 12:36 PM IST

Ameesha Patel Comment on Gadar 3: बॉलीवुड स्टार सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया हुआ है. गदर 2  (Gadar 2)ने कमाई के मामले में बॉलीवुड की दो बड़ी सुपरहिट फिल्मों दंगल और केजीएफ 2 को पछाड़ दिया है और तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. गदर 2 की सक्सेस के साथ ही फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने तीसरी किस्त की तरफ इशारा किया था. लेकिन अब 'सकीना' यानी अमीषा पटेल ने बता दिया है कि कैसे कास्ट को गदर 2 (Gadar 2 Movie) के रिलीज होने तक तीसरे पार्ट के बारे में कोई आइडिया नहीं था. 

सकीना ने फिर दिया गदर सीरीज का बड़ा स्पाइलर?

गदर 2 में सकीना का किरदार निभाने वालीं अमीषा पटेल (Ameesha Patel) का कहना है कि पूरी कास्ट और क्रू को गदर 3 (Gadar New Part) की अनाउंसमेंट के बारे में नहीं पता. अमीषा ने साथ ही बताया कि आखिर क्यों डायरेक्टर अनिल शर्मा ने उनके किरदार सकीना को बेटे की प्रेमिका मुस्कान (सिमरत कौर) से नहीं मिलने दिया. हाल ही में अमीषा पटेल ने एक इंटरव्यू दिया है. जहां एक्ट्रेस से सवाल किया गया कि आखिरी में क्यों सकीना का उसकी बहू को लेकर कोई मशवरा नहीं दिखाया गया. इसपर अमीषा कहती हैं कि अगर तारा सिंह किसी बुजुर्ग को सहारा देते तो वह उन्हें मां या पिता की तरह है कहते. अगर कोई लड़का होता तो उसे बैटे जैसा है कहते. इसी तरह फिल्म में तारा मुस्कान को 'बेटी' जैसी है, कहते हैं उन्होंने 'बहू' नहीं कहा. यह तारा के कैरेक्टर का बड़प्पन है, इसलिए डायरेक्टर ने सकीना को लड़की से नहीं मिलवाया.

क्या होगी गदर 3 की कहानी?

अमीषा पटेल (Ameesha Patel Gadar 2 Movie) से इंटरव्यू में सवाल किया गया- तो क्या सकीना और उनके बेटे की प्रेमिका का ग्रेंड मीटअप होगा? सवाल के जवाब में अमीषा कहती हैं कि गदर के अगले पार्ट में पता नहीं मुस्कान का किरदार होगा भी या नहीं  और क्या पता उसे वापस पाकिस्तान भेज दिया जाए. साथ ही अमीषा ने कहा, फिल्म में जीते और मुस्कान का रोमांटिक ट्रैक सरप्राइज की तरह आया है, यह सिर्फ फिल्म की कहानी से लोगों को आश्वासन दिलाने और सिनेमाई लिबर्टी लेने के लिए था. एक जंग जैसी स्थिति में क्या लड़का अपना प्यार तलाशेगा? क्योंकि वह अपने पिता की तलाश में वहां गया है. इसलिए डायरेक्टर ने आखिरी में मुझे लड़की को गले लगाते या उसका वेलकम करते नहीं दिखाया है. और एक सवाल के साथ छोड़ दिया है.

Read More
{}{}