trendingNow11818939
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Gadar 2 की रिलीज से पहले Sunny Deol को लगी चोट, पैपराजी से की तस्वीरें ना क्लिक करने की रिक्वेस्ट

Sunny Deol Injured News: खबर है कि गदर 2 की प्रमोशन में जुटे सनी देओल चोटिल हो गए हैं, लिहाजा वो मुंबई वापस लौट आए. एयरपोर्ट पर स्पॉट एक्टर ने तस्वीरें क्लिक ना करने की रिक्वेस्ट भी पैपराजी से की.

Gadar 2 की रिलीज से पहले Sunny Deol को लगी चोट, पैपराजी से की तस्वीरें ना क्लिक करने की रिक्वेस्ट
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Aug 10, 2023, 11:28 PM IST

Sunny Deol Latest News: 11 अगस्त यानि कि शुक्रवार को गदर 2 (Gadar 2) रिलीज होने जा रही है. फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म रिलीज से ठीक एक दिन पहले तारा सिंह यानि सनी देओल (Sunny Deol) को चोट लग गई है. उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां उनके पैर पर चोट लगी हुई नोटिस की गई. वहीं सनी देओल ने पैपराजी से उनकी तस्वीरें क्लिक ना करने की रिक्वेस्ट भी की. हालांकि उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. 

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सनी एक वीडियो में घायल दिख रहे हैं और वो फोटोग्राफर्स को तस्वीरें ना लेने के लिए कह रहे हैं. जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक सनी गदर 2 की प्रमोशन के दौरान स्टेज पर डांस करते हुए चोटिल हुए हैं. उनके पैर में चोट लगी है जिससे उन्हें चलने में भी परेशानी हो रही है. एयरपोर्ट पर उन्हें स्पॉट किया गया जहां उन्होंने बड़े ही प्यार से सभी को फोटो ना लेने की रिक्वेस्ट भी की. 

हाल ही में सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर गदर 2 की प्रमोशन के लिए अहमदाबाद पहुंचे थे जहां पर स्टेज पर जमकर सभी ने परफॉर्म किया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस वीडियो में सभी गरबा भी परफॉर्म करते दिख रहे हैं. 

कल रिलीज होने जा रही है फिल्म
फिल्म की रिलीज का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. कल फर्स्ट डे फर्स्ट शो को लेकर पूरी स्टार कास्ट काफी उत्साहित है. फिल्म के प्रमोशन और इसे लेकर माहौल बनाने में किसी ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. सभी को उम्मीद है कि ये सनी के करियर के लिए फायदेमंद साबित होगी क्योंकि फिल्म सुपरहिट होने वाली है. वही कहा तो ये भी जा रहा है कि ओपनिंग डे पर ही गदर 2 रिकॉर्ड तोड़ देगी.   

Read More
{}{}