trendingNow11895399
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Fukrey 3 BOC Day 3: तीसरे दिन 'फुकरे 3' का बॉक्स ऑफिस पर बजा डंका, एक झटके में सारी फिल्मों का कर दिया हाल बेहाल

Fukrey 3 ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है.इसके साथ ही ये फिल्म बजट निकालने के काफी करीब पहुंच गई है. उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म पहले हफ्ते में ही बजट निकाल लेगी. जानिए तीसरे दिन इस फिल्म ने कितना कलेक्शन किया.  

फुकरे 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 3
Stop
Shipra Saxena|Updated: Oct 01, 2023, 12:43 PM IST

Fukrey 3 BOC Day 3: भोली पंजाबन और चूचा का जादू एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा रहा है. इस फिल्म को रिलीज हुए 4 दिन हो चुके हैं और महज तीन दिन में इस फिल्म के कलेक्शन का आंकड़ा शानदार है. इस फिल्म ने पहले दिन जबरदस्त ओपनिंग की. इसके बाद दूसरे दिन कलेक्शन में थोड़ी गिरावट देखी गई. लेकिन तीसरे दिन कलेक्शन में फिर से उछाल देखा गया. जानिए इस फिल्म ने तीसरे दिन कितना कलेक्शन किया और अब तक कुल कलेक्शन कितना हो चुका है.

तीसरे दिन का कलेक्शन
'फुकरे 3' (Fukrey 3) ने पहले दिन करीबन 11.67 करोड़ का कलेक्शन किया. जबकि बीते दो दिन के कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन 7.82 करोड़ और दूसरे दिन 7.81 करोड़ कलेक्शन किया था. इस तरह से तीन दिनों के कलेक्शन को मिलाकर ये फिल्म अब तक कुल 28.30 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. फिल्म की रफ्तार देखते हुए उम्मीद की जा रही है रविवार को इस फिल्म के कलेक्शन में और उछाल हो सकता है. यहां तक कि आंकड़ा पहले वीकेंड में 30 करोड़ के पार भी जा सकता है.

 

 

पहले दो पार्ट हुए हिट
इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2013 में रिलीज हुआ था. जबकि साल 2018 में दूसरा पार्ट रिलीज हुआ. इन दोनों ने ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया. तीसरे पार्ट को मिलाकर अब तक के तीनों पार्ट का निर्देशन मृगदीप सिंह लांबा ने किया है. वहीं इस फिल्म के प्रोड्यूसर फरहान अख्तर और रितेश सिद्धवानी हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Sharma (@fukravarun)

 

बजट 40 करोड़
खास बात है कि 'फुकरे' के दोनों पार्ट में अली फजल (Ali Fazal) थे. लेकिन तीसरे पार्ट में अली फजल नहीं है.मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का बजट करीबन 40 करोड़ है. फिल्म की रफ्तार देखकर लग रहा है कि ये पहले ही हफ्ते में बजट निकाल लेगी. इस फिल्म में ऋचा चड्ढा, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह लीड रोल में है.

Read More
{}{}