trendingNow11709274
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Poster Release:साउथ सुपरस्टार की फिल्म का पोस्टर रिलीज, इस दिन देख पाएंगे फिल्म

तेलुगु के सुपरस्टार रवि तेजा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है. फिल्म के पहले लुक पर लोगों का जबरदस्त रिएक्शन सामने आ रहा है. फिल्म 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.    

Poster Release:साउथ सुपरस्टार की फिल्म का पोस्टर रिलीज, इस दिन देख पाएंगे फिल्म
Stop
Misha Singh|Updated: May 24, 2023, 03:36 PM IST

Tiger Nageswara Rao: तेलुगु के सुपरस्टार  रवि तेजा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ ("Tiger Nageswara Rao") का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है. इस फिल्म को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन ड्रामा देखने को मिलने वाला है. इस फिल्म में बॉलीवुड स्टार्स का जलवा भी देखने को मिलेगा. नूपुर सेनन इस फिल्म में लीड रोल में दिखाई देंगी.    

दमदार आवाज में दिखेंगे जॉन अब्राहम 

टाइगर नागेश्वर राव फिल्म एक मशहूर चोर की  बायोपिक है. रवि तेजा का अलग किरदार देखने को मिलेगा, फिल्म में उनका हाव भाव, बोलने का तरीका कपड़े पहनने का तरीक. सब हटके होगा. फिल्म के पोस्टर रिलीज के बाद लोगों में फिल्म को लुकर उत्सुकता और ज्यादा बढ़ गई है. बता दें इस फिल्म के टीजर को जॉन अब्राहम ने अपनी आवाज दी है. फिल्म के हिंदी वर्जन में जॉन अब्राहम की दमदार आवाज सुनने को मिलेगी. 

20 अक्टूबर को होगी रिलीज

इस फिल्म के मुख्य रोल में रवि तेजा के अलावा प्रवीण दाचारम, रेणु देसाई, मांडवा साई कुमार और राजीव कुमार अनेजा मुख्य किरदार में नजर आएंगे . फिल्म 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.  

Read More
{}{}