Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

जहीर से शादी के बाद पहली बार सोनाक्षी ने तोड़ी चुप्पी, भाई लव न आने पर बोलीं- 'मेरी वेडिंग में...'

Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी को तीन हफ्ते हो चुके हैं. दोनों सिंगापुर से हनीमून मना कर वापस मुंबई लौट आए हैं. इसी बीच अब सोनाक्षी ने जहीर संग शादी को लेकर हो रही ट्रोलिंग और शादी में भाई लव का न आने को लेकर खुलकर बात की. 

Sonakshi Sinha On Her Wedding Zaheer Iqbal
Stop
Vandana Saini|Updated: Jul 06, 2024, 05:11 PM IST

Sonakshi Sinha On Her Wedding Zaheer Iqbal: सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को अपने लॉन्ग-टर्म बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी की थी. दोनों की शादी को तीन हफ्ते हो चुके हैं. कपल ने बांद्रा स्थित अपने घर पर एक निजी समारोह में कोर्च मैरिज के दस्तावेजों पर साइन किया था. शादी के बाद दोनों ने एक ग्रैंड रिसेप्शन भी दिया था. हालांकि, उनकी शादी में उनके भाई लव सिन्हा का मौजूद नहीं होना हर किसी के बीच एक विषय बना हुआ है. 

इसी बीच पति जहीर इकबाल संग सिंगापुर से हनीमून मना कर वापस मुंबई लौट आई हैं और आते ही उन्होंने अपनी शादी को लेकर हो रही ट्रोलिंग और शादी में भाई लव के न होने को लेकर खुलकर बात की. सोनाक्षी ने कहा कि इतने सारे वीडियो वायरल हो रहे थे, जिसके चलते लोगों को ऐसा लगा, लेकिन हर कोई उनकी शादी के जश्न का हिस्सा था. सोनाक्षी ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए बताया, 'मुझे लगता है कि मेरी शादी में सभी शामिल हुए हैं'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

भाई लव को लेकर क्या बोलीं एक्ट्रेस

उन्होंने आगे कहा, 'असल में जहीर और मैं सिंगापुर गए थे और कॉफी शॉप में लोग हमें पेस्ट्री के साथ बधाई के मैसेज भी भेज रहे थे. हमारे पास आने वाले और हमसे बात करने वाले सभी लोग कह रहे थे, 'ओह, हमने आपकी शादी के सभी वीडियो देखे हैं' और मैं कह रही थी, 'हां, हर कोई हमारे बड़े दिन का हिस्सा रहा है. ये वाकई बहुत प्यारा था'. साथ ही उन्होंने बताया कि कपल ने हनीमून के लिए सिंगापुर ही क्यों चुना. एक्ट्रेस ने बताया कि पांच साल पहले उनके बेस्ट फ्रेंड को बेबी हुआ था, जिसके चलते वो शादी में नहीं आ पाईं तो उसकी को सरप्राइज देने के लिए दोनों ने सिंगापुर को चुना. 

अनंत-राधिका के संगीत में ये किस एक्ट्रेस के आगे झुका रितेश का सिर, जोड़ लिए हाथ; देखती रह गईं पत्नी जेनेलिया

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

ट्रोलिंग पर क्या बोलीं एक्ट्रेस 

जूम के साथ बात करते हुए सोनाक्षी ने कहा, 'लाइफ पहले इतनी अच्छी कभी नहीं थी. सबसे अच्छी बात ये है कि मैंने खुद को जरा भी बदला हुआ महसूस नहीं किया. मैं खुश हूं कि शादी से पहले मेरी जिंदगी सेट थी और मैं वापस उसी ट्रैक पर आ गई हूं. मैं काम पर लौट कर भी खुश हूं'. शादी के बाद उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया थ, जिसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि इंसान को सहनशील होना चाहिए. बता दें, सोनाक्षी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'काकूदा' के प्रमोशन में बिजी हैं, जो 12 जुलाई को जी5 पर स्ट्रीम होगी. 

{}{}