trendingNow12023649
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Fighter Film: बीच किनारे बवाल काट रहे दीपिका-ऋतिक, 'फाइटर' का दूसरा धांसू गाना 'इश्क जैसा कुछ' रिलीज

Fighter Film का दूसरा गाना 'इश्क जैसा कुछ' रिलीज हो गया है. इस गाने में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की दमदार केमिस्ट्री नजर आ रही है. इस गाने ने रिलीज होते ही बवाल मचा दिया है. फैंस इन दोनों के लुक और गाने दोनों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.  

फाइटर दूसरा गाना इश्क जैसा कुछ रिलीज
Stop
Shipra Saxena|Updated: Dec 22, 2023, 04:18 PM IST

Fighter Song Ishq Jaisa Kuch OUT: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और ऋतिक रोशन की मचअवेटेड फिल्म 'फाइटर' (Fighter) का दूसरा गाना 'इश्क जैसा कुछ' रिलीज हो गया है. इस गाने में ऋतिक शर्टलेस होकर बॉडी फ्लॉन्ट करते नजर आए तो वहीं दीपिका ब्लैक मोनोकिनी में किलर फिगर दिखाती नजर आईं. इस धांसू गाने में इन दोनों का ना केवल बेहतरीन डांस देखने को मिला बल्कि लोकेशन भी शानदार है.

ऋतिक ने फ्लॉन्ट की बॉडी

इस गाने की शुरुआत ऋतिक रोशन की एंट्री के साथ होती है. ऋतिक शर्टलेस पानी से बाहर निकलते हुए नजर आते हैं जिसमें उनके चेहरे के एक्सप्रेशन से लेकर उनकी फिट बॉडी देखकर फैंस क्रेजी हो गए हैं. अपने बेहतरीन डांस के लिए जाने जाने वाले ऋतिक इस गाने में जबरदस्त डांस मूव्स करते दिखे और एक बार फिर से फैंस को इंप्रेस किया.

 

दीपिका ने दिया साथ

ऋतिक रोशन की बॉडी ने फैंस को इंप्रेस किया तो दीपिका के किलर फिगर ने भी लोगों को इंप्रेस किया. दीपिका इस गाने में ऋतिक से बेहतरीन तालमेल बैठाती नजर आईं. दोनों की इस गाने में जोड़ी और लुक बेहतरीन लग रहा है.

25 जनवरी को होगी रिलीज

दीपिका और ऋतिक के इस डांस ने फैंस का एक्साइमेंट और भी ज्यादा बढ़ा दिया है. लेकिन इस फिल्म के लिए फैंस को अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा. 'फाइटर' फिल्म अगले साल 25 जनवरी, 2024 को रिलीज होगी. इसमें कमांडिंग ऑफिसर राकेश जय सिंह के रोल में अनिल कपूर,  स्कवाड्रन लीडर मीनल राठौड़ के रोल में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन स्कवाड्रन लीडर शमशेरा पठानिया के किरदार में हैं. इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. इस फिल्म से फैंस को उम्मीदें काफी ज्यादा हैं.

Read More
{}{}