trendingNow12087291
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

Fighter Box Office Collection Day 6: छठे दिन में ही बॉक्स ऑफिस पर पस्त हो गई ऋतिक-दीपिका की फाइटर, जानें कलेक्शन

Fighter फिल्म को रिलीज हुए बॉक्स ऑफिस पर 6 दिन हो चुके हैं. इस फिल्म ने शुरुआत में ताबड़तोड़ कलेक्शन किया था. लेकिन अब कलेक्शन में लगातार गिरावट हो रही है. जानिए छठे दिन 'फाइटर' का क्या हाल हुआ.  

फाइटर फिल्म
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jan 31, 2024, 11:38 AM IST

Fighter Box Office Collection Day 6: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' (Fighter) की बॉक्स ऑफिस पर पकड़ अब धीमी हो रही है. बावजूद इसके बॉलीवुड के ये 'फाइटर्स' लगातार मजबूत को और टाइट करने की कोशिश कर रहे हैं. फिल्म की शुरुआत तो बेहतरीन रही लेकिन समय के साथ फिल्म के कलेक्शन में लगातार गिरावट हो रही है. फिल्म को रिलीज हुए 7 दिन हो चुके हैं. जानिए छठे दिन इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर क्या हाल रहा.

मंगलवार को हुआ ये हाल
sacnik की रिपोर्ट के मुताबिक 'फाइटर' (Fighter) फिल्म का कलेक्शन मंगलवार को सोमवार के कम्पेरिजन में और ज्यादा नीचे गिरा. रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने मंगलवार को 7.75 करोड़ का कलेक्शन किया. कुल मिलाकर ये फिल्म 6 दिनों में 134.25 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. बाकी दिनों की बात करें तो फाइटर ने पहले दिन 22.5 करोड़, दूसरे दिन 39.5 करोड़, तीसरे दिन 27.5 करोड़, चौथे दिन 29 करोड़, पांचवें दिन 8 करोड़ का कलेक्शन किया.

 

 

वर्ल्डवाइड कलेक्शन 200 करोड़ पार
घरेलू बॉक्स ऑफिस में भले ही 'फाइटर' ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. लेकिन वर्ल्डवाइड कलेक्शन का आकड़ा 215.80 करोड़ है. हालांकि ऋतिक की ये फिल्म उनकी फिल्म 'वॉर' से काफी पीछे रह गई है. वॉर 6 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 187.75 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी थीं. लेकिन अब तक 'फाइटर' इस आंकड़े से कोसों दूर है. वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में भी 'फाइटर' पीछे है. 

 

 

पहली बार दिखे साथ
'वॉर' (War Film) फिल्म ने 271 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया है. इस फिल्म में दीपिका और ऋतिक पहली बार स्क्रीन्स पर एक साथ आए. इन दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. फिलहाल इस फिल्म के पास अभी आने वाला वीकेंड भी है. हो सकता है कि ये फिल्म थोड़ी सी रफ्तार पकड़ लें.

Read More
{}{}