trendingNow12374675
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

फातिमा सना शेख ने कराया न्यू हेयरकट, कभी लहराईं जुल्फें तो कभी दिखाया नखरा, आपने देखा नया लुक?

Fatima Sana Shaikh New Look: दंगल गर्ल फातिमा सना शेख ने न्यू हेयरकट लिया है. उन्होंने अपने नए लुक की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जहां वह काफी प्यारी दिख रही हैं. एक्ट्रेस के बारे में बात करें तो फातिमा ने एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. 

फातिमा सना शेख ने कराया न्यू हेयरकट
Stop
Varsha|Updated: Aug 08, 2024, 05:43 PM IST

एक्ट्रेस फातिमा सना शेख को दंगल गर्ल कहा जाता है. आमिर खान की बेटी का रोल निभाया था उन्होंने, जब उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी. इस बार वह फिल्म की वजह से नहीं बल्कि अपने नए लुक को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने अपने लुक में बदलाव लाने के लिए न्यू हेयरकट कराया है, इसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की.

तस्वीर में, फातिमा ब्लैक कलर के टैंक टॉप, ब्लू डेनिम जींस पहने नजर आ रही हैं. वह हाथ में ऑलिव ग्रीन कलर की शर्ट पकड़ी हुई हैं. वह मिरर सेल्फी में अपना नया हेयरस्टाइल फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "एंड बैंग्स आर बैक" बता दें कि बैंग्स, बालों का वह हेयर स्टाइल हैं, जिन्हें माथे पर गिरने के लिए काटे जाते हैं.

चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर शुरुआत
एक्ट्रेस के बारे में बात करें तो फातिमा ने एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. 5 साल की उम्र में वह 1997 में मल्टी-स्टारर फिल्म 'इश्क' में नजर आईं, इसमें आमिर खान, अजय देवगन, जूही चावला और काजोल मुख्य भूमिकाओं में थे. वहीं उसी साल रिलीज हुई कमल हसन की 'चाची 420' में भी उन्हें भारती रतन के रोल में देखा गया.

दंगल से पॉपुलर हुईं


शेख ने 'बड़े दिलवाला', 'खूबसूरत' और 'वन 2 का 4' जैसी फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम किया. हालांकि, एक्ट्रेस को असली पहचान साल 2016 की बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'दंगल' से मिली. फिल्म में उन्होंने गीता फोगाट का रोल निभाया था. इस फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया और निर्माण आमिर खान और किरण राव ने आमिर खान प्रोडक्शंस के तहत किया.

फातिमा सना शेख की फिल्में
फिल्म में आमिर ने महावीर सिंह फोगाट और सान्या मल्होत्रा ​​ने बबीता फोगाट की भूमिका निभाई थी. फातिमा 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान', 'बिट्टू बॉस', 'आकाशवाणी', 'लूडो', 'सूरज पे मंगल भारी', 'अजीब दास्तां', 'थार', 'टेबल नंबर 21' और 'धक धक' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं.

कैसा है टीना अंबानी का ननदों और सास के साथ रिश्ता? अनिल अंबानी की मां को मानती हैं 'घर की महालक्ष्मी'

 

फिल्म 'सैम बहादुर' में  फातिमा सना शेख
उन्हें अब से पहले 2023 में भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित बायोग्राफिकल वॉर फिल्म 'सैम बहादुर' में देखा गया था. इसमें उन्होंने इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई थी. मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विक्की कौशल, सान्या मल्होत्रा, नीरज काबी, एडवर्ड सोनेंब्लिक और मोहम्मद जीशान अय्यूब भी हैं.

इनपुट: एजेंसी

Read More
{}{}