trendingNow11431820
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

इस सिंगर ने जो इज्जत कमाई, वो भाई-पिता की करतूत से गंवाई! परिवार पर लगा डकैती का आरोप

Farmani Naaz News: फरमानी नाज का नाम अब किसी परिचय का मोहताज नहीं है. अपने गानों से हर किसी के दिल पर छा चुकीं फरमानी आज कामयाबी के सांतवे आसमान पर हैं. लेकिन आज उसी नाम पर खूब कीचड़ भी उछल रहा है. परिवार ने जो करतूत की उसका खामियाजा कहीं फरमानी को ना भुगतना पड़े. 

फोटो - सोशल मीडिया
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 08, 2022, 08:43 PM IST

Farmani Naaz Family: कुछ समय पहल हर हर शंभू गाने से खूब मशहूर हुईं फरमानी नाज का नाम आज बच्चे-बच्चे की जुबां पर हैं. अलग धर्म की होने के बावजूद उन्होंने शिव के भजन गाए...आलोचनाएं झेली लेकिन उन्हें कामयाब होने से कोई नहीं रोक सका. लेकिन अब फरमानी के भाई और पिता ने कुछ ऐसा कर दिया है कि फरमानी का नाम खराब होने की कगार पर है. दोनों पर डकैती के आरोप लगे हैं और उनके जीजा को भी कसूरवार ठहराया गया है. जिससे एक बार फिर फरमानी नाज का नाम चर्चा में आ गया है.

भाई-पिता-जीजा ने की डकैती
खबर है कि मेरठ की सरधना पुलिस ने एक निर्माणाधीन साइट पर लूट और डकैती के लिए 8 लोगों को गिरफ्तार किया है जिनमें से एक फरमानी नाज का सगा भाई भी है जिसका नाम अरमान बताया जा रहा है. वहीं सिर्फ फरमानी का भाई ही नहीं बल्कि उनके पिता और जीजा भी इस डकैती में शामिल थे जो फिर से फरार हो गए हैं. फिलहाल उनकी तलाश जारी है और कहा जा रहा है कि जल्द ही उन्हें भी गिरफ्त में ले लिया जाएगा. 

अब उछल रहा फरमानी का नाम 
अब हुआ ये है कि भले ही फरमानी का इस जुर्म से कोई लेना-देना नहीं लेकिन फिर भी इसमें काफी हद तक बदनामी फरमानी की ही हो रही है. दरअसल, परिवार के किसी भी सदस्य के किए की सजा हमेशा पूरी फैमिली को ही भुगतनी पड़ती है इस मामले में भी कहीं वैसा ना हो जाए ये सोचकर फरमानी के फैंस काफी चिंतित हैं. 

आसान नहीं रही फरमानी की जिंदगी
वैसे आपको बता दें कि फरमानी की जिंदगी हमेशा से ही मुसीबतों से भरी रही है. उन्होंने पहले पति के साथ रहकर प्रताड़ना झेली और अब जब उनकी जिंदगी फिर पटरी पर लौटी तो भाई और पिता की करतूतों के चलते उन्हें काफी कुछ सुनने को मिल रहा है.    

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 
    

Read More
{}{}