trendingNow12283202
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

इतना बुरा क्यों...? ट्रोलिंग के बीच शर्मिन सहगल के लिए 'हीरामंडी' को-स्टार फरीदा जलाल ने कही ये बात

Sharmin Segal: हिंदी सिनेमा से लेकर टीवी इंडस्ट्री में अपना बड़ा योगदान देने वाली दिग्गज अदाकारा फरीदा जलाल हाल ही में संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आईं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सीरीज की को-स्टार शर्मिन सहगल की ट्रोलिंग को लेकर अपनी बात रखी है. चलिए जानते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा?

Farida Jalal On Sharmin Segal
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 07, 2024, 03:27 PM IST

Farida Jalal On Sharmin Segal: हिंदी सिनेमा से लेकर टीवी इंडस्ट्री और अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाली दिग्गज एक्ट्रेस फरीदा जलाल हाल ही में निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' में नजर आईं, जिसमें एक्ट्रेस ने ताहा शाह बदुशा के किरदार 'ताजदार' की दादी कुदसिया बेगम के किरदार में नजर आ रही हैं. इसी मल्टी स्टारर सीरीज में भंसाली भांजी शर्मिन सहगल भी नजर आ रही हैं, जो अपने अभिनय के लिए लगातार ट्रोल हो रही हैं. 

हाल ही में फरीदा जलाल ने सीरीज में अपनी को-स्टार शर्मिन सहगल के सपोर्ट में आगे आईं और उनका बचाव किया है. हालांकि, जहां सीरीज के कुछ स्टार्स ने खुद भी शर्मिन को कई नसीहत दी हैं तो उनके कुछ को-स्टार्स ने उनके बचाव का जिम्मा ले रखा है, जिनमें फरीदा जलाल भी एक हैं. ऋचा चड्ढा, ताहा शाह बदुशा और अदिति राव हैदरी के साथ, पीरियड ड्रामा में फरीदा जलाल ने शर्मिन की ट्रोलिंग पर रिएक्शन देते हुए कहा, 'लोगों को शर्मिन के लिए थोड़ा काइंड होना चाहिए'. 

शर्मिन ने अपना बेस्ट परफॉर्मेंस दिया 

फरीदा ने कहा, 'शर्मिन ने अपने पास मौजूद सभी रिसोर्सेज के साथ अपना बेस्ट परफॉर्मेंस दिया है'. इंडिया टुडे से बात करते हुए, अनुभवी एक्ट्रेस फरीदा ने कहा, 'मुझे पता है, मैं इस बारे में खुश नहीं हूं. थोड़ा दयालु बनो. एक एक्टर के तौर पर उसकी क्षमता के मुताबिक उसने अपना बेस्ट परफॉर्मेंस दिया है. मुझे नहीं लगता कि किरदार को बहुत चंचल या शोरगुल की जरूरत थी, उनका किरदार कोई चंचल भूमिका नहीं थी'. फरीदा ने ये भी कहा कि लोग शर्मिन के साथ बहुत बुरा व्यवहार कर रहे हैं, जो गलत है. 

सलीम खान-सुशीला की शादी के लिए तैयार नहीं थे सलमान खान के नाना, इस वजह से रहे 10 साल तक नाराज

शर्मिन का किरदार था ऐसा

एक्ट्रेस का कहना है, 'आप क्या उम्मीद कर रहे थे? हां, आपको जो लगा कि आपको चाहिए... ठीक है, हमें लड़की के साथ बुरा क्यों होना चाहिए? दयालु बनें, शायद यही उसकी क्षमता है, बस इतना ही. मुझे नहीं लगता कि असली भूमिका बहुत ज्यादा शोरगुल वाली थी, ऐसा नहीं था. वो एक शायरा है, उसे मेरे बच्चे (ताहा शाह का किरदार) से प्यार हो जाता है और बस इतना ही'. बता दें, इस सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख, रिचा चड्ढा, फरदीन खान, अध्ययन सुमन और शेखर सुमन जैसे कई स्टार्स नजर आ रहे हैं. 

Read More
{}{}