trendingNow12121476
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

फरहान अख्तर ने बेहद खास अंदाज में वाइफ शिबानी दांडेकर को विश की दूसरी सालगिरह, रोमांटिक फोटो की शेयर

Farhan Shibani 2nd Anniversary: आज बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक और एक्टर फरहान अख्तर और उनकी वाइफ शिबानी दांडेकर अपनी दूसरी सालगिरह मना रहे हैं और इस खास मौके पर फरहान ने शिबानी को बेहद खास अंदाज में शादी की सालगिरह विश की है. उन्होंने साथ में एक रोमांटिक फोटो शेयर की है. 

फरहान अख्तर ने बेहद खास अंदाज में वाइफ शिबानी दांडेकर को विश की दूसरी सालगिरह
Stop
Vandana Saini|Updated: Feb 21, 2024, 05:00 PM IST

Farhan Akhtar Shibani Dandekar 2nd Anniversary: हिंदी सिनेमा के संगीतकार जावेद अख्तर के बेटे और निर्माता-निर्देशक से एक्टर बने फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर आज, 21 फरवरी को अपनी अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं. वैसे तो दोनों अक्सर ही सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे के प्रति अपना प्यार जाहिर करने में कोई कमी नहीं छोड़ते और हमेशा अपने फैंस के साथ अपनी प्यारी केमिस्ट्री वाली फोटो शेयर करते हैं. 

हाल ही में फरहान ने बेहद खास अंदाज में अपनी पत्नी शिबानी को शादी की दूसरी सालगिरह विश की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक रोमांटिक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों के चेहरों पर खुशी देखी जा सकती है. इस क्यूट फोटो को शेयर करते हुए फरहान ने एक प्यारा का कैप्शन भी लिखा है, जिसमें वो लिखते हैं, 'आपके साथ.. गर्व से.. हमेशा. सालगिरह मुबारक हो शिबानी अख्तर लव यू' और साथ ही को लाल दिल वाले इमोजी भी शेयर किए हैं. 

दूसरी सालगिरह मना रहे फरहान-शिबानी

दोनों की इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस फोटो पर बाकी सेलेब्स भी दोनों को शादी की दूसरी सालगिरह विश कर रहे हैं. इतना ही नहीं, फरहान के इस पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए शिबानी ने भी अपने दिल की बात कही है. उन्होंने भी कमेंट में 'Love you' कहा. वहीं, कपल के फैंस भी कमेंट्स में दोनों को शादी की दूसरी सालगिरह विश कर रहे हैं और दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

फैंस और सेलेब्स कर रहे विश

एक यूजर ने लिखा, 'आप दोनों को हमेशा खुशियां', जबकि दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'आप दोनों को बधाई!'. कपल के इंडस्ट्री में मौजूद दोस्तों ने भी दोनों विश किया. अली फजल और फरहान की बहन जोया अख्तर ने दिल के इमोजी भेजे. जबि शिबानी की बहन ने भी जश्न मनाने वाले संदेशों में 'हैप्पी एनिवर्सरी' लिखा. इसके अलावा भी कई सारे कमेंट्स उनके पोस्ट पर देखे जा सकते हैं. 

Read More
{}{}