trendingNow12294179
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

'वे गुस्सैल थे, मुझे उनसे डर लगता था...' पिता फिरोज खान संग ऐसा था फरदीन खान का रिश्ता; एक्टर ने खोले कई राज

Fardeen Khan: 'हीरामंडी' फेम फरदीन खान ने हाल ही में अपने एक हालिया इंटरव्यू में अपने पिता और दिग्गज एक्टर फिरोज खान के साथ अपने रिश्तों के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि आप उनके साथ किसी भी तरह का गेम नहीं खेल सकते. 

Fardeen Khan On His Father Feroz Khan
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 15, 2024, 05:56 PM IST

Fardeen Khan On His Father Feroz Khan: साल 1998 में फिल्म ‘प्रेम अगन’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले फरदीन खान ने 14 साल बाद संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी' से शानदार वापसी की, जिसमें वो नवाब वली मोहम्मद के किरदार में नजर आ रहे हैं. हमेशा की तरह सीरीज में भी अपने दमदार अभिनय से फरदीन खान फैंस का दिल जीत लिया. इस बीच एक्ट्रेस ने अपने पिता और दिग्गज एक्टर फिरोज खान संग अपने रिश्तों को लेकर खुलासा किया. 

फरदीन खान की पहली फिल्म 'प्रेम अगन' की कहानी उनके पिता फिरोज खान ने लिखी थी, जो उनके द्वारा ही निर्मित और निर्देशित थी. हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान फरदीन ने खुलासा किया कि फिरोज खान एक एक्सप्रेसिव फादर थे. वो एक सुरक्षात्मक प्रोटेक्टिव फादर थे, लेकिन साथ में एक डराने वाले इंसान भी थे'. पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में फरदीन ने कहा, 'वे ज्यादातर अपने आप में ही रहते थे'. फरदीन ने बताया, 'मैं अपनी पहली फिल्म के लिए बिल्कुल तैयार नहीं था'. 

पिता फिरोज से डरते थे फरदीन खान

उन्होंने बताया, 'साथ ही अपने पिता के साथ काम करना, जो एक जो उस समय एक बड़ी पर्सनालिटी थे, जिनसे मैं बहुत डरता था. वे उदार थे, लेकिन आप फिरोज के साथ किसी भी तरह का कोई गेम नहीं खेल सकते थे. मेरे कुछ दोस्त मुझे 'FK' कहते थे और अगर वे आसपास होते, तो कहते, 'केवल एक FK है''. हालांकि, फरदीन की पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी. फरदीन ने बताया, 'वैसे वे शांत रहते थे, लेकिन जब वे अपने गुस्से के लिए भी जाने जाते थे. कभी-कभी मुझे भी उनके गुस्से का सामना करना पड़ता था'.

'उनको थप्पड़ मारा गया, कम से कम वो जिंदा तो हैं...' कंगना रनौत संग 'थप्पड़ कांड' पर स्वरा भास्कर के बयान से सबको किया हैरान 

माता-पिता को याद करते हैं फरदीन

फिरोज खान का साल 2009 में 69 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया था. अपने पिता को याद करते हुए फरदीन खान ने बताया, 'माता-पिता की कमी को कोई नहीं भर सकता. मुझे उनकी याद आती है. मैं उनसे आया हूं, आप मेरा हिस्सा महसूस करते हैं'. वहीं, अगर फरदीन खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो इस समय भंसाली की 'हीरामंडी' में नजर आए रहे एक्टर जल्द ही दूसरी बार अक्षय कुमार के साथ 'खेल-खेल में' में नजर आने वाले हैं. इससे पहले दोनों साल 2007 में 'हे बेबी' फिल्म में देखा गया था. 

Read More
{}{}