trendingNow12058045
Hindi News >>भोजपुरी
Advertisement

Bhojpuri New Song: इंटरनेट पर छाया 'फराक वाली' भोजपुरी गाना, लिरिक्स और म्यूजिक सुन थिरक रहे हैं फैंस

New Bhojpuri Song Farak Wali: भोजुपुरी गानों के लिए लोगों का क्रेज इन दिनों बढ़ता जा रहा है. नए गाने 'फराक वाली' को भी इन दिनों लोग खूब पसंद कर रहे हैं. आप भी सुनकर लें इस शानदार गाने का मजा. 

Bhojpuri New Song: इंटरनेट पर छाया 'फराक वाली' भोजपुरी गाना, लिरिक्स और म्यूजिक सुन थिरक रहे हैं फैंस
Stop
Geetu Katyal|Updated: Jan 13, 2024, 04:37 PM IST

Bhojpuri New Song: हिंदी और पंजाबी गानों के साथ-साथ इन दिनों भोजपुरी गानों के लिए भी लोगों का क्रेज बढ़ता जा रहा है. चाहे रिल्स बनानी हो या शादी-पार्टी में डांस करना हो, भोजपुरी गानों को लिए लोगों की दीवानगी लगातार बढ़ रही है. हाल ही में आया 'फराक वाली' गाना रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर छा गया है. साथ ही लाइफ-व्यूज की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है. 

'फराक वाली' भोजपुरी गाना

'फराक वाली' गाने को गुंजन सिंह  और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है.  वहीं, वीडियो में पूजा निषाद ग्लैमर का तड़का लगाती नजर आ रही हैं. गाने के लिरिक्स को लिखा है आशुतोष तिवारी ने और म्यूजिक दिया है विक्की वोक्स ने. गाने में पूजा निषाद जमकर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. देखते ही देखते सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस गाने के लिए लोगों का क्रेज बढ़ता जा रहा है.

जमकर वायरल हो रहा है यह गाना 

गाने के वीडियो में शादी की माहौल नजर आ रहा है. गुंजन सिंह शेरवानी और सलवार-कुर्ती में पूजा निषाद नजर आ रही हैं. दोनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री कमाल की नजर आ रही है. गाने में गुंजन सिंह और पूजा निषाद के बीच जुगलबंदी होती दिखाई दे रही है.  'नाकी में नथ‍िया आ कनवा में झुमका, फराक वाली गजब लगवा तिया ठुमका' वाले इस गाने को लोग लगातार प्यार दे रहे हैं. 

इस गाने के डायरेक्टर और कोरियोग्राफर लक्‍की विश्‍वकर्मा हैं. लोग जैसे ही इस गाने को सुन रहे हैं, उनकी जुंबा पर गाना चढ़ जा रहा है. कुछ ही दिन के अंदर गाने पर 5 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. साथ ही लाइक्स भी लगातार बढ़ रहे हैं. वहीं, कमेंट सेक्शन में लोग जमकर गाने को प्यार दे रहे हैं.  

Read More
{}{}