trendingNow12368912
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

अब और शोक नहीं..हर दिन करूंगी सेलिब्रेट... मां की मौत के 11वें दिन फराह खान का पहला पोस्ट, चीर देगा कलेजा

Farah Khan: फराह खान की मां मेनका ईरानी दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं. मां के निधन के 11वें दिन फराह ने एक बेहद ही इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसको पढ़ने के बाद किसी की भी आंखें नम हो जाए. 

Farah Khan Emotional Post For Her Mother
Stop
Vandana Saini|Updated: Aug 05, 2024, 12:34 PM IST

Farah Khan Emotional Post For Her Mother: हिंदी फिल्ममेकर फराह खान और उनके भाई साजिद खान की मां मेनका ईरानी कुछ दिन पहले इस दुनिया को अलविदा कह गईं. उनके निधन के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री फराह के इस अपार दुख में उनका सहारा बनीं और उनकी मां के लिए अपनी-अपनी श्रद्धांजलि दी. वहीं, मां के निधन के 11वें दिन फराह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद इमोशनल पोस्ट किया है, जिसको पढ़ने के बाद किसी की भी आंखें नम हो जाए.  

अपने इस पोस्ट में फराह ने अपनी मां के साथ बिताएं खास पलों को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी. इसी के साथ फराह ने अपनी मां के साथ कुछ तस्वीरें भी शेयर की, जिनमें बचपन से लेकर शादी और शादी के बाद की तस्वीरें शामिल है. फराह के इस इमोशनल पोस्ट पर हिंदी सिनेमा की कई हस्तियों ने कमेंट्स कर फराह की हिम्मत बढ़ाई. फराह ने अपने पोस्ट में लिखा, 'मेरी मां एक बहुत ही यूनिक पर्सन थीं. कभी भी लाइमलाइट या अपने इर्द-गिर्द कोई भीड़भाड़ नहीं चाहती थीं'. 

मां के नाम फराह का इमोशनल पोस्ट 

फराह ने लिखा, 'अपने शुरुआती जीवन में कई मुश्किलों का सामना करने के बावजूद, वे एक रेयर पर्सन थीं, जिनके मन में किसी के लिए कोई कड़वाहट या ईर्ष्या नहीं थी. उनसे मिलने वाला हर इंसान उनसे प्यार करता था और समझता था कि हमें अपना सेंस ऑफ ह्यूमर कहां से मिलता है. खैर शायद ही.. वे साजिद और मुझसे कहीं ज्यादा मजाकिया और मजेदार थीं. मुझे नहीं पता कि वे उनके लिए आए सच्चे प्यार और संवेदनाओं को देख पा रही हैं या नहीं'.

खून से लथपथ चेहरा, हाथों का हुआ बुरा हाल... 'द ब्लफ' के सेट सामने आईं प्रियंका की रोंगटे खड़े कर देने वाली तस्वीरें

सबकी मदद करती थी मेनका ईरानी 

फराह ने बताया, 'जब भी उनके साथ काम करने वालों का या परिवार में किसी को भी उनकी मदद की जरूरत होती थी वे जरूर करती थी. उन्होंने कई लोगों को लोन दिलवाने और पैसे भेजने में काफी मदद की थी, जिसके बदले वो किसी से कोई उम्मीद नहीं रखती थीं. हमारे दुख में हमारे साथ रहने के लिए घर आने वाले सभी लोगों का शुक्रिया. उन सभी का जिन्होंने मैसेज किया और अभी भी मैसेज कर रहे हैं. नानावटी अस्पताल के उनके सभी डॉक्टरों और नर्सों का भी शुक्रिया'. 

हर दिन को सेलिब्रेट करूंगी...

फराह ने आगे लिखा, 'काम पर वापस जाने का समय आ गया है. यही वो चीज है जिस पर उसे हमेशा गर्व था. हमारा काम! उनकी जगह हमेशा मेरे दिल में रहेगी. मैं उन्हें मिस नहीं करना चाहती क्योंकि वे हमेशा मेरा एक हिस्सा है. ब्रह्मांड की आभारी हूं कि उसने उसे मेरी मां बनने दिया और हमें उसकी देखभाल करने दिया जिस तरह से उसने अकेले ही पूरी जिंदगी हमारी देखभाल की. अब कोई शोक नहीं.. मैं हर दिन उसका जश्न मनाउंगी. आप सभी का शुक्रिया'. 

सेलेब्स कर रहे कमेंट्स 

इतना ही नहीं, फराह खान के इस इमोशनल पोस्ट पर हिंदी सिनेमा जगत के कई बड़े स्टार्स उनकी हिम्मत की दाद दे रहे हैं और उनकी हिम्मत को और बढ़ा रहे हैं. फराह के पोस्ट पर हुमा कुरैशी से लेकर ऋतिक रोशन तक सभी ने कमेंट किया है और अपनी-अपनी संवेदना जाहिर की. हुमा ने लिखा, 'आंटी चाहती हैं कि आप हंसते रहें और उनकी मजेदार कहानियों के जरिए उन्हें याद करते रहें... अगर आप एक दिन भी परेशान हुए तो वे सबसे ज्यादा परेशान होंगी और आकर आपकी लाइटें झिलमिला देंगी'.

Read More
{}{}