trendingNow12372078
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

पेरिस ओलंपिक में विनेश फोगाट ने रचा इतिहास, तो फैंस ने की आमिर खान से डिमांड, बोले- भाई अब तो बना ही लो 'दंगल 2'

पेरिस ओलंपिक 2024 में रेसलर विनेश फोगाट ने गदर काट दिया. मंगलवार को हुए मैच में उन्होंने गर्दा उड़ा दिया और रिकॉर्ड कायम किया. उन्होंने फाइनल में जगह पक्की कर ली है. सोशल मीडिया पर फोगाट सिस्टर पर फिल्म बनाने की बातें भी चलने लगी. लोगों ने कहा कि आमिर खान को अब तो दंगल 2 बनानी चाहिए. कहानी भी विनेश फोगाट की तैयार है.

विनेश फोगाट
Stop
Varsha|Updated: Aug 07, 2024, 09:47 AM IST

भारतीय स्टार विनेश फोगाट ने मंगलवार को हुए मैच में इतिहास रच दिया. उन्होंने 50 किलोग्रा फ्रीस्टाइल इवेंट के फाइनल में एंट्री कर ली है. वह ऐसा ही खेली तो इस बार देश को गोल्ड जरूर मिलेगा. इसी के साथ विनेश फोगाट पहली भारतीय महिला रेसलर बन गई हैं जो ओलंपिक के फाइनल में पहुंची हैं. वहीं सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ उन्हें बधाई मिल रही है. लोगों ने तो आमिर खान से डिमांड भी कर डाली कि वह दंगल 2 बना दें.

विनेश फोगाट ने सेमीफाइनल में क्यूबा की रेसलर युजनेइलिस गुजमैन को हराया. ये हार थी 5.0 से. अब इसी के साथ विनेश के पास पेरिस ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने का सुनहरा मौका भी है. इस मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर तमाम फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं जिन्होंने देश का नाम रौशन किया है. राजकुमार राव से लेकर आयुष्मान खुराना ने उन्हें शुभकामनाएं दी.

वहीं सोशल मीडिया यूजर्स विनेश फोगाट को लेकर कयास लगाने लगे हैं कि दंगल 2 तैयार है. फोगाट सिस्टर्स गीता और बबिता पर पहले आमिर खान की दंगल आई थी जो कि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. अब इसी परिवार की विनेश ने इतिहास रच दिया है. ऐसे में यूजर्स आमिर खान से मांग कर रहे हैं कि वह दंगल 2 लेकर आए.

आमिर खान से फैंस की दरख्वास्त
एक ने लिखा, नितेश तिवारी सर प्लीज दंगल 2 की स्क्रिप्ट तैयार कर लीजिए. विनेश फोगाट जल्द ही गोल्ड भी लाने वाली हैं. हम सभी को उनपर प्राउड है. वहीं, विनेश फोगाट अगर गोल्ड मेडल जीतने में कामयाब होती हैं तो आमिर खान को दंगल 2 की तैयारी शुरू कर देनी चाहिए.

'कर्नल चिकारा' और 'अन्ना' बनकर इस खूंखार विलेन ने फिल्मों में मचाया कत्लेआम, पत्रकार से बने एक्टर, अंत में हो गई हड्डियों का ढांचा जैसी हालत

कहानी फोगाट सिस्टर्स की
मालूम हो, फोगाट परिवार में 6 बेटियां हैं और हरेक ने देश का नाम रोशन किया है. विनेश फोगाट के ताऊ और गीता-बबिता फोगाट के पिता और उनके गुरु महावीर फोगाट की कहानी को आमिर खान की दंगल में दिखाया गया था. इन छह बहनों के नाम हैं, बबीता, गीता, प्रियंका, रितु, विनेश और संगीता. विनेश फोगाट और प्रियंका ने छोटी ही उम्र में पिता को खो दिया था. जिसके बाद उनके ताऊ महावीर ने ही उन्हें पाला पोसा.

Read More
{}{}