trendingNow12378194
Hindi News >>बॉलीवुड
Advertisement

फेमस एक्टर विजय कदम का 68 साल की उम्र में निधन, कैंसर ने ले ली जान

Vijay Kadam Death: मराठी सिनेमा के फेमस एक्टर विजय कदम का निधन हो गया है. एक्टर ने शनिवार को मुंबई में आखिरी सांसें ली. एक्टर की मौत की वजह बना कैंसर. वह पिछले कुछ समय से इस बीमारी से लड़ रहे थे. विजय कदम ने 'घर एक मंदिर' और 'अफलातून' जैसी कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा गया था.

विजय कदम का 68 साल की उम्र में निधन
Stop
Varsha|Updated: Aug 10, 2024, 09:46 PM IST

फेमस मराठी एक्टर और थिएटर आर्टिस्ट विजय कदम का निधन हो गया है. 68 साल की उम्र में उन्होंने आखिरी सांसे लीं. उनकी मौत का कारण कैंसर बना. एक्टर के परिवार से जुड़ों सूत्रों ने बताया कि वह पिछले कुछ समय से कैंसर से जूझ रहे थे. इस बीमारी के चलते उनका निधन हो गया. शनिवार को मुंबई में उन्होंने अंतिम सांसें ली.

विक्रम कदम ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की. उन्होंने शुरुआत की थिएटर से. मगर फेमस मिला कॉमेडी रोल्स से. ये बात है 1980 की. इसके बाद उन्होंने टीवी से लेकर फिल्मों में खूब काम किया और नाम कमाया.

नहीं रहे विजय कदम
एएनआई से बातचीत में विजय कदम के दोस्त जयवंत वाडकर ने बातचीत की. उन्होंने बताया कि विजय कदम ने बहुत ही हिम्मत के साथ कैंसर से जंग लड़ी. वह काफी हद तक रिकवर भी कर रहे थे मगर फिर अचानक 25 दिन पहले उनकी तबीयत बिगड़ने लगी. फिर अचानक एसिटिडी अटैक भी पड़ा.

इंडस्ट्री को गहरा सदमा
उन्होंने आगे बताया कि विजय कदम बहुत ही टेलेंटिड थे. उन्होंने मराठी ही नहीं हिंदी सिनेमाम के लिए भी काम किया. अपने करियर में उन्होंने कई तरह के रोल बनाई और गहरी छाप छोड़ी. उनके जाने से इंडस्ट्री को गहरा झटका लगा है.

Opinion: जया अमिताभ बच्चन...आपकी गाड़ी तो नाम पर ही अटक गई है, क्या फिल्म इंडस्ट्री में कोई मुद्दा ही नहीं बचा?

 

विजय कदम की फिल्में
विजय कदम की बात करें तो उन्होंने रथचक्र, विच्चा माझी पुरी कारा, तूर तूर, सही रे सही जैसी फिल्मों में काम किया. इसके अलावा उन्होंने इरसल कार्ति, वासुदेव बलवंत फड़के और हलाद रुस्ली कुंकु हसला सहित मराठी फिल्मों में अपने काम से गहरी छाप छोड़ी. बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्हें घर एक मंदिर और अफलातून जैसी कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा गया था.

Read More
{}{}